आनंद विहार बस अड्डे पर उमड़ी लोगों की भीड़, तो बॉलीवुड एक्टर ने मोदी पर साधा निशाना, कहा- आप उन्हें सड़कों पर...

बॉलीवुड एक्टर और प्रोड्यूसर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) का आनंद विहार बस अड्डे पर उमड़ी भीड़ पर रिएक्शन आया है.

आनंद विहार बस अड्डे पर उमड़ी लोगों की भीड़, तो बॉलीवुड एक्टर ने मोदी पर साधा निशाना, कहा- आप उन्हें सड़कों पर...

कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने पीएम मोदी (PM Modi) पर साधा निशाना

खास बातें

  • कमाल आर खान का ट्वीट हुआ वायरल
  • आनंद विहार बस अड्डे पर उमड़ी भीड़
  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है ट्वीट
नई दिल्ली:

देशव्यापी लॉकडाउन (Lockdown) के चलते आजीविका पर विराम लग जाने के बाद दूरदारज के क्षेत्रों में स्थित अपने घर लौटने की उम्मीद में हजारों प्रवासी मजदूरों की भीड़ कोरोनावायरस (Coronavirus) के खतरे की परवाह ना करते हुए शनिवार को दिल्ली-उत्तर प्रदेश की सीमा पर उमड़ पड़ी. महिलाओं, बच्चों सहित ये लोग यहां आनंद विहार बस अड्डे पर बसों में सवार होने के लिए लंबी लाइनों में लगे थे. उनके सिर पर सामान लदा था. कुछ ने मास्क लगा रखा था तो कुछ ने नहीं. आनंद विहार बस अड्डे (Anand Vihar Bus Stand) पर उमड़ी मजदूरों की भीड़ पर अब बॉलीवुड एक्टर और प्रोड्यूसर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) का रिेएक्शन आया है. 

 बॉलीवुड एक्टर और प्रोड्यूसर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने अपने ट्विटर हैंडल से एक वीडियो पोस्ट किया है. इस वीडियो में बस अड्डे पर भारी संख्या में भीड़ मौजूद है. वीडियो को शेयर करते हुए कमाल आर खान (Kamaal R Khan Twitter) ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) पर जमकर निशाना साधा है. एक्टर ने ट्वीट करते हुए लिखा, "अगर आपको लगता है कि मैं सिर्फ ऐसे ही मोदी जी की आलोचना कर रहा था, तो फिर ये देखिए."


कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने आगे लिखा, "इतने सारे लोगों को अपने घरों में जाना पड़ रहा है, इनके पास दिल्ली में रहने के लिए जगह नहीं है. आज यह स्थिति है, और भी बसों को पकड़ने के लिए बाहर आएंगे. आप उन्हें सड़कों पर नहीं छोड़ सकते. " कमाल आर खान के इस ट्वीट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रया दे रहे हैं. 

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com