बॉलीवुड एक्टर का पीएम मोदी पर तंज, कहा- 'कांग्रेस ने 70 सालों में कुछ नहीं किया, इसलिए मोदी जी भारत को...'

पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) को लेकर बॉलीवुड एक्टर और प्रोड्यूसर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) उर्फ केआरके (KRK) ने हाल ही में एक ट्वीट किया है.

बॉलीवुड एक्टर का पीएम मोदी पर तंज, कहा- 'कांग्रेस ने 70 सालों में कुछ नहीं किया, इसलिए मोदी जी भारत को...'

पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi)

खास बातें

  • बॉलीवुड एक्टर का पीएम मोदी पर तंज
  • कहा- 'कांग्रेस ने 70 सालों में कुछ नहीं किया, इसलिए..'
  • सोशल मीडिया पर ट्वीट हुआ वायरल
नई दिल्ली:

पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) को लेकर बॉलीवुड एक्टर और प्रोड्यूसर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) उर्फ केआरके (KRK) ने हाल ही में एक ट्वीट किया है. उन्होंने अपने ट्वीट में पीएम मोदी पर तंज कसा है. कमाल आर खान का कहना है कि कांग्रेस ने 70 सालों में देश के लिए कुछ नहीं किया इसलिए मोदी जी भारत को 70 साल पीछे ले जाकर शुरू से विकास करना चाहते हैं. कमाल आर खान (Kamaal R Khan) का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब पढ़ा जा रहा है. उनके ट्वीट पर ट्विटर यूजर भी जमकर रिएक्शन दे रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने अपने ट्वीट में लिखा: "कांग्रेस ने 70 सालों में कुछ नहीं किया. इसलिए मोदी जी भारत को 70 साल पीछे ले जाकर शुरू से विकास करेंगे. सुपर सर. शानदार सर. मैं वास्तव में इस तरह के सराहनीय कार्य के लिए मोदी जी (PM Modi) के साहस और समर्पण को पसंद करता हूं." बॉलीवुड एक्टर कमाल आर खान ने इस तरह ट्वीट के जरिए पीएम मोदी पर निशाना साधा है. यह पहला मौका नहीं है जब उन्होंने पीएम पर निशाना साधा हो. इससे पहले भी वो कई मुद्दों को लेकर उन पर निशाना साध चुके हैं.

बता दें कि कमाल आर खान (Kamaal R Khan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. फिल्म 'देशद्रोही' से बॉलीवुड में एंट्री करने वाले कमाल आर खान उर्फ केआरके (KRK) ने टीवी रिएलिटी शो 'बिग बॉस 3' में भी खूब सुर्खियां बटोरीं. इससे इतर कमाल आर खान सोशल मीडिया पर अकसर समसामयिक मुद्दों पर अपनी राय पेश करते हैं. इसके साथ ही वह बॉलीवुड फिल्म से जुड़ा सर्वे और उनका रिव्यू भी करते हैं. खास बात तो यह है कि कमाल आर खान का ट्ववीट खूब वायरल भी होता है.