बॉलीवुड एक्टर बोले- कोरोना भारत में आकर कन्फ्यूज हो गया, उसे समझ नहीं आ रहा वो वायरस है या त्योहार

कोरोनावायरस (Coronavirus) को लेकर बॉलीवुड एक्टर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने ट्वीट किया है, जो खूब वायरल हो रहा है.

बॉलीवुड एक्टर बोले- कोरोना भारत में आकर कन्फ्यूज हो गया, उसे समझ नहीं आ रहा वो वायरस है या त्योहार

कोरोनावायरस (Coronavirus) को लेकर बॉलीवुड एक्टर का ट्वीट

खास बातें

  • कोरोनावायरस को लेकर बॉलीवुड एक्टर का ट्वीट
  • बोले- कोरोना भारत में आकर कन्फ्यूज हो गया
  • 'उसे समझ नहीं आ रहा वो वायरस है या त्योहार'
नई दिल्ली:

कोरोनावायरस (Coronavirus) की दहशत रूकने का नाम नही ले रही है. हर रोज इस महामारी के नए-नए मामले सामने आ रहे हैं. पीएम मोदी ने लोगों से रविवार को दीये, मोमबत्ती और टॉर्च जलाने की अपील की थी. उनकी अपील पर पूरे देश के लोगों ने एकजुटता दिखाई और रात 9 बजे अपने घरों में दीये जलाए. हालांकि इस बीच कई ऐसे वीडियो भी सामने आए, जिसमें लोग पटाखे जलाते देखे गए साथ ही कुछ लोग मशाल जलाते भी नजर आए. उससे पहले ढोल और झाल बजाकर उत्सव मनाते भी देखे गए थे. बॉलीवुड एक्टर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने इस संबंध में रिएक्शन दिया है, जो वायरल हो रहा है.

कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने लिखा: "कोरोनावायरस भी भारत में आकर कन्फ्यूज हो गया है, उसको समझ ही नहीं आ रहा है, कि वो वायरस है या त्योहार." उन्होंने इस तरह लोगों द्वारा उत्सव का माहौल बनाने पर ये ट्वीट किया है. कमाल आर खान की बात करें तो वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. फिल्म 'देशद्रोही' से बॉलीवुड में एंट्री करने वाले कमाल आर खान उर्फ केआरके (KRK) ने टीवी रिएलिटी शो 'बिग बॉस 3' में भी खूब सुर्खियां बटोरीं. इससे इतर कमाल आर खान सोशल मीडिया पर अकसर समसामयिक मुद्दों पर अपनी राय पेश करते हैं. इसके साथ ही वह बॉलीवुड फिल्म से जुड़ा सर्वे और उनका रिव्यू भी करते हैं. 

बता दें कि भारत में कोरोनावायरस (Coronavirus) के मरीजों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है. स्वास्थ्य मंत्रालय की ओर से सोमवार सुबह जारी किए गए आंकड़ों के मुताबिक मरीजों की संख्या ने चार हजार का आंकड़ा पार कर लिया है. भारत में कोरोनावायरस से अबतक 109  लोगों की मौत हो चुकी है और 4067 इसके संक्रमण के शिकार हुए हैं. वहीं ठीक होने वाले मरीजों की संख्या 232 है. पिछले 24 घंटे की बात करें तो इस दौरान 32 लोगों की मौत हुई है और 693 नए मामले सामने आए हैं. कोरोनावायरस के बढ़ते मामले को देखते हुए देश में 21 दिनों के लिए लॉकडाउन जारी है जो 14 अप्रैल तक चलेगा.

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com