Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बॉलीवुड एक्टर बोले- अब कभी भी मर जाऊं कोई परवाह नहीं, इतना कमा लिया है कि...

बॉलीवुड एक्टर और प्रोड्यूसर का यह ट्वीट खूब वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने अपनी कमाई को लेकर कुछ बातें कही हैं...

बॉलीवुड एक्टर बोले- अब कभी भी मर जाऊं कोई परवाह नहीं, इतना कमा लिया है कि...

बॉलीवुड एक्टर का ट्वीट वायरल

खास बातें

  • बॉलीवुड एक्टर का ट्वीट हुआ वायरल
  • दुबई में रहते हैं कमाल खान
  • उनका ट्वीट हो गया वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर और प्रोड्यूसर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) सोशल मीडिया पर अपनी बात को बहुत ही बेबाकी से रखने के लिए जाने जाते हैं और लगभग हर मसले पर खुलकर अपने विचार रखते हैं.  कमाल खान (Kamaal R Khan) का एक और ट्वीट वायरल हो रहा है. अक्सर राजनेताओं पर निशाना साधने वाले केआरके (KRK) ने इस बार व्यक्तिगत तौर पर एक ट्वीट किया है. कमाल खान (Kamaal R Khan) ने ट्वीट कर अपनी कमाई और बच्चों का जिक्र किया है. उनका इस ट्वीट पर लोगों की प्रतिक्रियाएं आनी भी शुरू हो गई है. कमाल खान अक्सर ट्वीट के जरिए अपनी राय रखते हैं और इस बार भी उन्होंने ऐसा ही कुछ किया है.

कन्हैया कुमार के समर्थन में उतरे यह मशहूर बॉलीवुड एक्टर, बोले- यह बदलाव की हवा है

कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने ट्वीट किया: "अब मैं कभी भी मरूं मुझे कोई परेशानी नहीं है, क्योंकि मैं अपने बच्चों के लिए इतना पैसा छोड़कर जाऊंगा कि उन्हें 30 सालों तक कुछ भी करने की जरुरत नहीं होगी. आशा है कि 30 साल बाद वो खुद को संभाल पाएंगे." कमाल खान का ट्वीट खूब वायरल हो रहा है. कमाल खान यही नहीं रूके उन्होंने इस ट्वीट के बाद एक और ट्वीट भी किया.

मुसलमानों पर दिए जाने वाले बयानों पर भड़की यह बॉलीवुड एक्ट्रेस, लिखा कुछ ऐसा कि Tweet हो गया वायरल

कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने आगे लिखा: "मैं आशा करता हूं कि मेरे बच्चे भी अपने बच्चों का ख्याल मेरी ही तरह रखेंगे. हालांकि, मेरे बच्चे सोचते हैं कि मैंने उन्हें बिगाड़ दिया. वे अपने बच्चो के लिए उतना नहीं कर पाएंगे." कमाल खान ने इस तरह एक के बाद एक दो ट्वीट किए और उनके दोनों ट्वीट वायरल हो रहे हैं.

सपना चौधरी ने हरियाणवी सॉन्ग पर फिर किया धमाकेदार डांस, Video ने उड़ाया गरदा

बता दें कि बॉलीवुड एक्टर और प्रोड्यूसर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) दुबई में रहते हैं और हर मसले पर बहुत ही बेबाकी के साथ अपनी राय रखते हैं. कमाल आर खान बिग बॉस (Bigg Boss) में भी नजर आ चुके हैं. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...