NDTV Khabar

इस बॉलीवुड एक्टर ने किया ऐलान , बोले- पूर्व पीएम मनमोहन सिंह की हकीकत Video से लाऊंगा सामने...

बॉलीवुड एक्टर ने पीएम मोनमोहन सिंह (Manmohan Singh) के पक्ष में ट्वीट किया तो बीजेपी पर जमकर हमला बोला. उनके ट्वीट पर यूजर्स के रिएक्शन भी आने शुरू हो गए हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
इस बॉलीवुड एक्टर ने किया ऐलान , बोले- पूर्व पीएम मनमोहन सिंह की हकीकत Video से लाऊंगा सामने...

बॉलीवुड एक्टर ने मनमोहन सिंह (Manmohan Singh) को लेकर किया ट्वीट

खास बातें

  1. मनमोहन सिंह को लेकर बॉलीवुड एक्टर ने किया ट्वीट
  2. उनका ट्वीट हो रहा है वायरल
  3. यूजर्स के रिएक्शन भी आने हो गए शुरू
नई दिल्ली:

लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Election 2019) को लेकर माहौल गर्म है. इस चुनावी मौसम में बॉलीवुड गलियारा भी खासी दिलचस्पी दिखा रहा है. बॉलीवुड एक्टर और प्रोड्यूसर कमाल खान (Kamaal R Khan) इसी कड़ी में शामिल हैं. कमाल खान इन दिनों नेताओं पर लगातार कमेंट कर रहे हैं. उनके ट्वीट भी खूब वायरल हो रहे हैं. बॉलीवुड एक्टर कमाल खान (Kamaal R Khan) यानी केआरके (KRK) ने फिर से एक ट्वीट किया है. इस बार उन्होंने ट्वीट में पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह (Manmohan Singh) का समर्थन किया है. कमाल खान (Kamaal R Khan)  यानी केआरके (KRK) के इस ट्वीट पर यूजर्स की प्रतिक्रियाएं आनी भी शुरू हो गई हैं. उनका यह ट्वीट जमकर वायरल हो रहा है और सुर्खियां बटोर रहा है.

कन्हैया कुमार की खातिर इस बॉलीवुड एक्ट्रेस ने दी ये कुर्बानी, बेगूसराय में अब होगा कुछ ऐसा


कमाल खान (Kamaal R Khan) यानी केआरके (KRK) ने मनमोहन सिंह (Manmohan Singh) का समर्थन करते हुए लिखा: "आखिर में मुझे पता चला है कि बहुत से लोग मनमोहन सिंह के बारे में नहीं जानते कि उन्होंने भारत के लिए क्या किया है. वे सिर्फ लालची, भ्रष्ट और झूठे राजनेताओं को फॉलो करते हैं और उनको गाली देते हैं. मैं जल्द ही एक वीडियो जारी करने जा रहा हूं. यह थोड़ा लंबा हो सकता है, लेकिन आप लोगों को सच्चाई जानने के लिए यह देखना चाहिए." कमाल खान ने इस तरह मनमोहन सिंह के समर्थन में यह बातें कहीं और उनके निशाना बनाने वाले पर हमला किया. 

सपना चौधरी ने धमाकेदार डांस से बरपाया कहर, वायरल हुआ Video

कमाल खान (Kamaal R Khan) यानी केआरके (KRK) ने इसके अलावा भी एक ट्वीट किया है. उन्होंने लिखा है: "मैंने कभी नहीं कहा कि बीजेपी (BJP) बुरी है और कांग्रेस (Congress) अच्छी है या बीजेपी अच्छी है और कांग्रेस बुरी है. लेकिन भारत का नागरिक होने के नाते यह मेरा अधिकार है कि  मैं झूठे वादों पर सवाल पूछूं. अगर आप 5 साल से सत्ता में है तो आपको अपने काम के आधार पर वोट मांगने चाहिए नाकि मनमोहन सिंह जी या और किसी को गाली देकर." कमाल खान ने इस तरह बीजेपी पर हमला करते हुए मनोहमन सिंह के समर्थन किया है.

Tabaah Ho Gaye Kalank Song: माधुरी दीक्षित ने 'तबाह हो गए' सॉन्ग पर दिखाई ऐसी अदाएं, Video हो गया वायरल

कमाल आर खान (Kamaal R Khan) यानी केआरके (KRK) सोशल मीडिया पर तीखे तंज कसने के लिए पहचाने जाते हैं और सभी बड़े नेताओं को अपने निशाने पर लेते रहते हैं. इससे पहले भी उन्होंने पीएम मोदी, अमित शाह, गिरिराज सिंह पर जमकर निशाना साधा था.

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement