इस बॉलीवुड एक्टर ने पीएम मोदी पर कसा तंज, लिखा- ये पहला ऐसा चौकीदार है...

बॉलीवुड एक्टर कमाल खान (Kamaal R Khan) ने पीएम मोदी (PM Modi) पर जमकर निशाना साधा है. उनका ट्वीट अब वायरल हो रहा है.

इस बॉलीवुड एक्टर ने पीएम मोदी पर कसा तंज, लिखा- ये पहला ऐसा चौकीदार है...

पीएम मोदी (PM Modi) पर बॉलीवुड एक्टर का तंज

खास बातें

  • बॉलीवुड एक्टर ने पीएम मोदी पर कसा तंज
  • उनके ट्वीट पर आ रहे हैं खूब रिएक्शन
  • पहले भी पीएम मोदी को लेकर कर चुके हैं ट्वीट
नई दिल्ली:

लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Election 2019) को लेकर सभी पार्टियां ताबड़तोड़ प्रचार कर रही हैं. इसी कड़ी में नेता एक दूसरे पर कटाक्ष करने से भी पीछे नहीं हट रहे हैं. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) अपनी हर चुनावी रैली में पीएम मोदी (PM Narendra Modi) पर निशाना साध रहे हैं और 'चौकीदार चोर है' का नारा लगा रहे हैं. अब बॉलीवुड एक्टर और प्रोड्यूसर कमाल खान  (Kamaal R Khan)   ने भी पीएम मोदी पर ट्वीट कर निशाना साधा है. कमाल खान (Kamaal R Khan) यानी केआरके (KRK) का ट्वीट खूब वायरल हो रहा है. उनके इस ट्ववीट पर यूजर्स के जमकर रिएक्शन आ रहे हैं.

सनी देओल के BJP में शामिल होने पर 'गदर' के डायरेक्टर का ट्वीट, बोले- 56 इंच का सीना तो था अब 62...

कमाल खान (Kamaal R Khan) ने लिखा: "ये ऐसा पहला चौकीदार है, जिसको कोई भी बुरा भला कहकर चला जाता है. अब क्या करें चौकीदार की नौकरी ही ऐसी होती है. जॉब सोच समझकर लेनी चाहिए थी." कमाल खान ने प्रकाश राज के बयान को लेकर ट्ववीट किया. कमाल खान ने इस तरह पीएम मोदी (PM Narendra Modi) पर निशाना साधा. यह पहला मौका नहीं है जब केआरके (KRK) ने पीएम मोदी पर निशाना साधा हो. इससे पहले भी वो अमित शाह, अरुण जेटली, पीएम मोदी और स्मृति ईरानी पर निशाना साध चुके हैं.

बॉलीवुड एक्टर ने अक्षय कुमार को दिया जवाब, लिखा- लोगों को सच बताओ कि चुनाव क्यों नहीं लड़ सकते...

बॉलीवुड एक्टर और प्रोड्यूसर कमाल खान (Kamaal R Khan) दुबई में रहते हैं और हर मसले पर बहुत ही बेबाकी के साथ अपनी राय रखते हैं. कमाल आर खान बिग बॉस (Bigg Boss) में भी नजर आ चुके हैं. वो हर मामले पर बेबाकी से अपनी राय रखने के लिए जाने जाते हैं. लोकसभा चुनाव को लेकर भी इन दिनों कमाल खान काफी सक्रिय हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...