Election Results 2019: नतीजों से पहले बॉलीवुड एक्टर ने की भविष्यवाणी, महाराष्ट्र में होगी बीजेपी की जीत और हरियाणा में होगी हार

Election Result 2019: महाराष्ट्र और हरियाणा विधानसभा चुनाव नतीजों से पहले इस बॉलीवुड एक्टर ने बीजेपी को लेकर भविष्यवाणी की है. उन्होंने ट्वीट कर इसका कारण भी बताया है.

Election Results 2019: नतीजों से पहले बॉलीवुड एक्टर ने की भविष्यवाणी, महाराष्ट्र में होगी बीजेपी की जीत और हरियाणा में होगी हार

Election Result 2019: बीजेपी को लेकर इस बॉलीवुड एक्टर ने किया ट्वीट

खास बातें

  • इस बॉलीवुड एक्टर ने की भविष्यवाणी
  • बीजेपी को लेकर की भविष्यवाणी
  • उनका ट्वीट हो रहा है वायरल
नई दिल्ली:

महाराष्ट्र और हरियाणा विधानसभा चुनाव  (Maharashtra And haryana Election Results 2019) के परिणाम आने से पहले बॉलीवुड एक्टर और प्रोड्यूसर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने बीजेपी को लेकर एक ट्वीट किया है, जो खूब सुर्खियां बटोर रहा है. उन्होंने अपने ट्वीट में कहा है कि महाराष्ट्र में अच्छे कामों की वजह से बीजेपी की जीत होगी तो वहीं खराब कामों की वजह से हरियाणा में हार होगी. कमाल आर खान का यह ट्वीट खूब वायरल हो रहा है. उनके इस ट्वीट पर लोगों ने भी रिएक्शन देने शुरू कर दिए हैं.

नेहा कक्कड़ ने सिंगिंग और डांस से स्टेज पर यूं मचाया धमाल, खूब देखा जा रहा Video

कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने लिखा: "महाराष्ट्र में बीजेपी अच्छे कामों और ईमानदार सीएम देवेंद्र फडणवीस की वजह से चुनाव जीत चुकी है. और हरियाणा में बीते 5 सालों में सीएम मनोहर लाल खट्टर के खराब कामों की वजह से बीजेपी चुनाव हार चुकी है. इसका मतलब यह निकलता है कि जनता सिर्फ ईमानदार और अच्छा नेता चाहती है." कमाल आर खान ने इस तरह बीजेपी को लेकर बेबाकी से अपनी राय रखी है.

तापसी पन्नू से कोस्टार को फ्लर्ट करता देख भड़के कपिल शर्मा, कहा- शर्म नहीं आती...देखें Video

महाराष्ट्र और हरियाणा विधानसभा चुनाव के परिणाम अब से कुछ ही देर में आ जाएंगे. चुनाव के नतीजों के साथ ही यह भी साफ हो जाएगा कि राज्य में किसकी सरकार बनेगी. महाराष्ट्र के रुझानों में बीजेपी-शिवसेना गठबंधन ने 160 से ज्‍यादा सीटों पर अपनी बढ़त बना ली है, जबकि कांग्रेस-एनसीपी गठबंधन 93 सीटों पर आगे चल रही है. वहीं हरियाणा में बीजेपी और कांग्रेस में जबरदस्त टक्कर देखने को मिल रही है. साथ ही जेजेपी भी किंगमेकर की भूमिका में आती दिख रही है. रुझानों में बीजेपी 41 सीटों पर तो कांग्रेस 31 सीटों पर आगे चल रही है. वहीं जेजेपी भी 10 सीटों पर बढ़त बनाए हुए है.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com