NDTV Khabar

बॉबी देओल का पोस्टर हुआ रिलीज तो KRK ने किया ट्वीट, लिखा- अब तो 'Housefull 4' को कोई भी...

कमाल आर खान (Kamaal R Khan) का यह ट्वीट खूब वायरल हो रहा है. इस ट्वीट में उन्होंने बॉबी देओल (Bobby Deol) पर निशाना साधा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बॉबी देओल का पोस्टर हुआ रिलीज तो KRK ने किया ट्वीट, लिखा- अब तो 'Housefull 4' को कोई भी...

कमाल आर खान (Kamaal R Khan) का ट्वीट हुआ वायरल

खास बातें

  1. कमाल आर खान का ट्वीट वायरल
  2. बॉबी देओल पर साधा निशाना
  3. फिल्म 'हाउसफुल 4' पर भी साधा निशाना
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर और प्रोड्यूसर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) हमेशा अपने ट्वीट को लेकर सुर्खियों में रहते हैं. उन्होंने हाल ही में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म 'हाउसफुल 4' (Housefull 4) को लेकर ट्वीट किया था. अब उन्होंने फिर से इस फिल्म को और एक्टर बॉबी देओल (Bobby Deol) को लेकर एक ट्वीट किया. उन्होंने इस ट्वीट में बॉबी देओल पर निशाना साधा है. उनका यह ट्वीट खूब वायरल हो रहा है और यूजर्स ने भी इस पर रिएक्शन देना शुरू कर दिया है.

स्टारकिड्स पर आया Disha Patani का रिएक्शन, कह डाली ये बात


कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने अपने ट्वीट में लिखा: "ये लो जी, अब तो बॉबी देओल का पोस्टर भी आ गया ! अब तो 'हाउसफुल 4' को भगवान भी फ्लॉप होने से नहीं बचा सकता ! आज के वक्त में बॉबी भाई किसी भी फिल्म को डिजास्टर करने का अचूक हथियार हैं !" कमाल आर खान ने इस तरह बॉबी देओल पर और फिल्म 'हाउसफुल 4' पर निशाना साधा है. उनका यह ट्वीट सुर्खियों में है.

प्रियंका चोपड़ा के 'भारत' छोड़ने पर सलमान खान ने किया था कमेंट, अब देसी गर्ल ने दिया यह जवाब


बता दें किअक्षय कुमार की 'हाउसफुल 4' (Housefull 4) 26 अक्टूबर को पर्दे पर धमाल मचाने वाली है. इस फिल्म में अक्षय कुमार के अलावा कृति सेनन, रितेश देशमुख, कृति खरबंदा, पूजा हेगड़े, राणा डग्गुबाती, नवाजुद्दीन सिद्दीकी, चंकी पांडे और जॉनी लिवर जैसे कलाकार भी नजर आएंगे. साजिद नाडियाडवाला द्वारा प्रोड्यूस की गई इस फिल्म को नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट और फॉक्स स्टार स्टूडियो के बैनर तले तैयार किया गया है. यह फिल्म हाउसफुल की सीक्वेंस है.

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement