NDTV Khabar

इस बॉलीवुड एक्टर का फूटा गुस्सा, लिखा-धर्म और जाति के आधार पर देश को बांटने से...

बॉलीवुड एक्टर और प्रोड्यूसर ने बढ़ती आपराधिक घटनाओं को लेकर यह ट्वीट किया है. यह ट्वीट खूब वायरल हो रहा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
इस बॉलीवुड एक्टर का फूटा गुस्सा, लिखा-धर्म और जाति के आधार पर देश को बांटने से...

प्रतीकात्मक फोटो

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर और प्रोड्यूसर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) हर मुद्दे पर अपनी राय रखने के लिए जाने जाते हैं. उनके ट्वीट खूब सुर्खियां बटोरते हैं. कमाल आर खान ने फिर से एक ट्वीट किया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है. इस बार उन्होंने अपने ट्वीट में क्राइम की बढ़ती घटनाओं का मुद्दा उठाया है. कमाल आर खान के इस ट्वीट पर यूजर्स ने रिएक्शन भी देन शुरू कर दिया है. कमाल आर खान उर्फ केआरके (KRK) ने अपने ट्वीट में लिखा: "राष्ट्र को धर्म और जाति के आधार पर बांटना गरीबी को निमंत्रण देने जैसा होता है. और जब गरीबी आती है तो अपने साथ हजारों अपराध लेकर आती है."

ऑडिशन देने आए इस लड़के को छोटू बच्चा बोल रही थीं नेहा कक्कड़, जब गाना गाया तो उड़ गए होश- देखें Video


कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने इस तरह अपराध की बढ़ती घटनाओं को लेकर अपना रूख साफ किया है. उन्होंने बिना नाम लिए उन लोगों पर निशाना साधने की कोशिश की है, जो अपनी राजनीति के लिए धर्म और जाति के आधार पर लोगों को बांटने की कोशिश करते हैं. कमाल आर खान का यह ट्वीट अब जमकर वायरल हो रहा है. वैसे भी कमाल खान हर मुद्दे पर अपनी राय बेबाकी से रखने के लिए जाने जाते हैं.

बाल कटाने गए शख्स को बार-बार आ रहे थे फोन, फिर गुस्से में निकाल दी विग- एक्टर ने शेयर किया Video

कमाल आर खान (Kamaal R Khan) की बात करें तो एक्टर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. फिल्म 'देशद्रोही' से बॉलीवुड में एंट्री करने वाले कमाल आर खान ने टीवी रिएलिटी शो 'बिग बॉस 3' में भी खूब सुर्खियां बटोरीं. इससे इतर कमाल आर खान सोशल मीडिया पर अकसर समसामयिक मुद्दों पर अपनी राय पेश करते हैं. इसके साथ ही वह बॉलीवुड फिल्म से जुड़ा सर्वे और उनका रिव्यू भी करते हैं. खास बात तो यह है कि कमाल आर खान का ट्ववीट खूब वायरल भी होता है.

VIDEO: Bigg Boss 13 में किसकी होगी Wild Card Entry, तो Kareena Kapoor ने दी Alia Bhatt को क्या सलाह

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement