कोरोनावायरस को लेकर बॉलीवुड एक्टर ने किया ट्वीट, लिखा- यह जल्दी से भारत में आए, जिसके बाद...

कोरोनावायरस (Coronavirus) से दुनियाभर में 82,500 से अधिक लोग संक्रमित हो चुके हैं और इसकी चपेट में आकर 2,810 लोग मारे गए हैं. इस पर बॉलीवुड एक्टर ने ट्वीट किया है, जो खूब वायरल हो रहा है.

कोरोनावायरस को लेकर बॉलीवुड एक्टर ने किया ट्वीट, लिखा- यह जल्दी से भारत में आए, जिसके बाद...

प्रतीकात्मक फोटो

खास बातें

  • कोरोनावायरस को लेकर बॉलीवुड एक्टर ने किया ट्वीट
  • लिखा- यह जल्दी से भारत में आए...
  • उनका ट्वीट हो रहा है वायरल
नई दिल्ली:

कोरोनावायरस (Coronavirus) से दुनियाभर में 82,500 से अधिक लोग संक्रमित हो चुके हैं और इसकी चपेट में आकर 2,810 लोग मारे गए हैं. बॉलीवुड के एक्ट और प्रोड्यूसर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने इसे लेकर एक ट्वीट किया है, जो खूब वायरल हो रहा है. उन्होंने लिखा: "मैं भगवान से प्रार्थना करता हूं कि कोरोनावायरस भारत में आ जाए. उसके बाद शायद हम सभी हिंदू, मुस्लिम, सिख, ईसाई फिर से भाई बनकर कोरोनावायरस के खिलाफ लड़ाई लड़ने लगे." कमाल आर खान (Kamaal R Khan) के इस ट्वीट पर यूजर्स के खूब रिएक्शन आ रहे हैं.

Bhojpuri Video Song: आम्रपाली दुबे के नए गाने ने रिलीज होते ही मचाया तहलका, Video हुआ वायरल

कमाल आर खान (Kamaal R Khan) का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब पढ़ा जा रहा है. बता दें कि हॉलीवुड पर भी कोरोनावायरस (Coronavirus) का असर पड़ने लगा है.  प्रमुख फिल्मों व शो को लॉन्च करने के हॉलीवुड के प्रयासों को कोरोनावायरस के प्रकोप ने बुरी तरह से प्रभावित किया है. वेरायटी डॉट कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक, कंपनियां कर्मचारियों को कोरोनावायरस से सबसे अधिक प्रभावित हुए देशों चीन, जापान, इटली और दक्षिण कोरिया के दौरे में देरी करने के लिए कह रही है. स्टूडियोज ने डिज्नी की 'मुलान' और जेम्स बॉन्ड मूवी 'नो टाइम टू डाई' जैसी फिल्मों के चीन में प्रीमियर होने की योजना रद्द कर दी है. सोनी की 'ब्लडस्पोर्ट' को भी चीन में दिखाया जाना था, लेकिन इसके रिलीज होने की तारीख अभी भी अनिश्चित है.

नोरा फतेही को बैली डांसिंग में टक्कर देने आई ये लड़की, मलाइका अरोड़ा भी रह गईं हैरान, बोलीं- नशा है...देखें Video

कमाल आर खान  (Kamaal R Khan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. फिल्म 'देशद्रोही' से बॉलीवुड में एंट्री करने वाले कमाल आर खान उर्फ केआरके (KRK) ने टीवी रिएलिटी शो 'बिग बॉस 3' में भी खूब सुर्खियां बटोरीं. इससे इतर कमाल आर खान सोशल मीडिया पर अकसर समसामयिक मुद्दों पर अपनी राय पेश करते हैं. इसके साथ ही वह बॉलीवुड फिल्म से जुड़ा सर्वे और उनका रिव्यू भी करते हैं. खास बात तो यह है कि कमाल आर खान का ट्ववीट खूब वायरल भी होता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...