बॉलीवुड एक्टर ने किया ट्वीट, बोले- खुशहाल देशों की लिस्ट में भारत 140वें और पाक 67वें नंबर पर, बहुत शर्मिंदा हूं

बॉलीवुड एक्टर और प्रोड्यूसर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने हाल ही में यह ट्वीट किया है, जो खूब ध्यान खींच रहा है.

बॉलीवुड एक्टर ने किया ट्वीट, बोले- खुशहाल देशों की लिस्ट में भारत 140वें और पाक 67वें नंबर पर, बहुत शर्मिंदा हूं

फाइल फोटो

खास बातें

  • बॉलीवुड एक्टर ने किया ट्वीट
  • बोले- खुशहाल देशों की लिस्ट में भारत 140वें नंबर पर
  • 'पाक 67वें नंबर पर है, बहुत शर्मिंदा हूं'
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर और प्रोड्यूसर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने हाल ही में एक ट्वीट किया है, जो खूब ध्यान खींच रहा है. उन्होंने खुशहाल देशों की लिस्ट में भारत की संख्या को लेकर यह ट्वीट किया है. उनका ट्वीट खूब वायरल हो रहा है. कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने अपने ट्वीट में लिखा: "पाकिस्तान खुशहाल देशों की लिस्ट में 67वें नंबर पर है. जबकि भारत की संख्या 140 है. अमेरिका 19वें और यूएई 21वां सबसे खुशहाल देश है. और हमारी ड्रामा मीडिया यह दिखाती है कि पाकिस्तान सबसे खराब देश है. आज मैं वास्तव में शर्मिंदा हूं अगर भारत पाकिस्तान की तुलना में बहुत पीछे है. यह सही नहीं है."

कमाल आर खान (Kamaal R Khan) हमेशा बेबाकी से अपनी राय रखते हैं और इस ट्वीट में भी उन्होंने यही किया है. उनके इस ट्वीट पर यूजर्स जमकर रिएक्ट कर रहे हैं. हाल ही में उन्होंने पीएम मोदी के 'जनता कर्फ्यू' वाले अपील को लेकर भी ट्वीट किया था. उन्होंने लिखा था: "कोरोनावायरस की रोकथाम के लिए जनता कर्फ्यू कम से कम एक हफ्ते के लिए होना चाहिए. जनता कर्फ्यू के लिए एक दिन मजाक की तरह है. इसका मतलब तो यह हुआ कि हम कोरोनावायरस को लेकर गंभीर ही नहीं हैं."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कमाल आर खान (Kamaal R Khan) की बात करें तो वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. फिल्म 'देशद्रोही' से बॉलीवुड में एंट्री करने वाले कमाल आर खान उर्फ केआरके (KRK) ने टीवी रिएलिटी शो 'बिग बॉस 3' में भी खूब सुर्खियां बटोरीं. इससे इतर कमाल आर खान सोशल मीडिया पर अकसर समसामयिक मुद्दों पर अपनी राय पेश करते हैं. इसके साथ ही वह बॉलीवुड फिल्म से जुड़ा सर्वे और उनका रिव्यू भी करते हैं. खास बात तो यह है कि कमाल आर खान का ट्ववीट खूब वायरल भी होता है.