कैटरीना कैफ को लेकर बॉलीवुड एक्टर ने किया ट्वीट, बोले- अच्छा है उन्हें भाई ने लॉन्च नहीं किया वरना वह भी...

कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने हाल ही में ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने लिखा कि अच्छा हुआ जो कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) को भाई ने लॉन्च नहीं किया, नहीं तो वह भी आज फ्लॉप होतीं.

कैटरीना कैफ को लेकर बॉलीवुड एक्टर ने किया ट्वीट, बोले- अच्छा है उन्हें भाई ने लॉन्च नहीं किया वरना वह भी...

कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) को लेकर किया ट्वीट

खास बातें

  • कैटरीना कैफ को लेकर कमाल आर खान ने किया ट्वीट
  • एक्टर ने कहा कि अच्छा हुआ उन्हें भाई ने लॉन्च नहीं किया
  • कमाल आर खान का ट्वीट हुआ वायरल
नई दिल्‍ली:

बॉलीवुड एक्टर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) अपने विचारों को लेकर खूब एक्टिव रहते हैं. वह अकसर सोशल मीडिया पर अपने विचार साझा करते हैं. हाल ही में उन्होंने एक्ट्रेस कैटरीना कैफ को लेकर ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. अपने ट्वीट में कमाल आर खान ने कहा कि अच्छा हुआ जो कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) को भाई ने लॉन्च नहीं किया, नहीं तो वह भी आज फ्लॉप होतीं. इसके साथ ही कमाल आर खान ने कहा कि भाई ने जिस किसी को भी लॉन्च किया, समझो वह खत्म है. कमाल आर खान के इस ट्वीट को लेकर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं.

कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने अपने ट्वीट में कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) के बारे में बात करते हुए लिखा, "कैटरीना बहुत लकी हैं क्योंकि उन्हें भाई ने लॉन्च नहीं किया. नही तो आज वो भी उतनी ही बड़ी फ्लॉप होती, जितनी कि भाई की लॉन्च की गईं बाकी की लड़कियां हैं. और शुक्र है कि उन्होंने गॉड फादर के तौर पर भाई की जगह अक्षय कुमार को चुना. जिस किसी को भी भाई लॉन्च करेंगे, समझो वह खत्म है." बता दें कि कमाल आर खान ने कैटरीना कैफ के अलावा करीना कपूर के बारे में भी बात की. उन्होंने करीना कपूर को बॉलीवुड एक्ट्रेस की संजय दत्त भी बताया. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने करीना कपूर (Kareena Kapoor) के बारे में बात करते हुए लिखा, "मैं यह पूरे कॉन्फिडेंस के साथ कह सकता हूं कि करीना कपूर इतने रिकॉर्ड बनाए हैं, जिन्हें कोई भी दूसरी एक्ट्रेस अगले 50 सालों तक नहीं तोड़ सकती. असल में करीना कपूर बॉलीवुड हिरोइन्स की संजय दत्त है." बता दें कमाल आर खान अपने विचारों को लेकर खूब सुर्खियों में रहते हैं. उनके करियर की बात करें तो उन्होंने फिल्म देशद्रोही से बॉलीवुड में कदम रखा था. इसके अलावा एक्टर बिग बॉस 3 में भी नजर आए थे.