NDTV Khabar

महाराष्ट्र में चुनाव से एक दिन पहले बॉलीवुड एक्टर ने मतदाताओं से की अपील, बोले- इस बार बीजेपी-शिवसेना गठबंधन को...

महाराष्ट्र (Maharashta Assembly Election 2019) में मतदान से एक दिन पहले बॉलीवुड एक्टर ने यह ट्वीट किया है, जो खूब वायरल हो रहा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
महाराष्ट्र में चुनाव से एक दिन पहले बॉलीवुड एक्टर ने मतदाताओं से की अपील, बोले- इस बार बीजेपी-शिवसेना गठबंधन को...

महाराष्ट्र (Maharashta Assembly Election 2019) विधानसभा चुनाव को लेकर बॉलीवुड एक्टर का ट्वीट वायरल

खास बातें

  1. महाराष्ट्र में चुनाव से एक दिन पहले बॉलीवुड एक्टर ने किया ट्वीट
  2. बीजेपी और शिवसेना को लेकर किया ट्वीट
  3. मतदाताओं से की यह खास अपील
नई दिल्ली:

महाराष्ट्र (Maharashta Assembly Election 2019) और हरियाणा विधानसभा के चुनाव प्रचार का शोर शनिवार की शाम छह बजे थम गया. दोनों राज्यों में 21 अक्टूबर यानी सोमवार को मतदान होंगे और प्रत्याशियों की किस्मस ईवीएम में कैद होगी. मतदान से एक दिन पहले बॉलीवुड एक्टर और प्रोड्यूसर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव को लेकर ट्वीट किया है. कमाल आर खान ने अपने ट्वीट में मतदाताओं से खास अपील की है. कमाल आर खान का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

सपना चौधरी का डांस देखने उमड़ी लोगों की भीड़, गुलाबी सूट में हरियाणवी छोरी ने यूं मचाई धूम -देखें Video


कमाल आर खान ने लिखा: "मैं मुंबई और महाराष्ट्र में सभी लोगों से बीजेपी और शिवसेना गठबंधन को वोट देना का अनुरोध करता हूं ताकि देवेंद्र फडणवीस (Devendra Fadnavis) और उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) जैसे ईमानदार नेता अगले 5 साल लोगों की सेवा के लिए अगली सरकार बनाएं." कमाल आर खान ने इस तरह मतदाताओं से अपील की है कि वो बीजेपी-शिवसेना गठबंधन को वोट दें. बहुत से मौकों पर कमाल आर खान बीजेपी सरकार पर निशाना साध चुके हैं, लेकिन इस बार उन्होंने इस पार्टी को वोट देने की अपील की है.

कमलेश तिवारी हत्याकांड: बॉलीवुड एक्टर ने यूपी पुलिस पर खड़े किए सवाल, कहा- जब उनकी मां और बेटा कह रहे हैं तो...

बता दें कि हरियाणा में 90 और महाराष्ट्र में कुल 288 विधानसभा सीटों के लिए चुनाव होने जा रहा है. महाराष्ट्र में 288 विधानसभा सीटों के चुनाव में 89,722,019 मतदाता हैं. इनके लिए 96,661 मतदान केंद्रों की व्यवस्था है. यहां कुल 3,237 प्रत्याशी चुनाव लड़ रहे हैं, जिसमें निर्दलियों की संख्या 1400 है. बसपा 262 सीटों पर व बीजेपी 164 सीटों पर लड़ रही है. हालांकि बीजेपी के चिह्न् पर 14 गठबंधन उम्मीदवार भी लड़ रहे हैं, भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी 16 और मार्क्‍सवादी कम्युनिस्ट पार्टी आठ सीटों पर लड़ रही है.

खेसारी लाल यादव ने 'भोजपुरी रैप' और डांस से कॉलेज में मचाया धमाल, बार-बार देखा जा रहा Video

इसी तरह कांग्रेस 147, महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना 101 और राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) 121 सीटों पर लड़ रही है. शिवसेना 124 सीटों पर चुनाव लड़ रही है. 3001 पुरुष और 235 महिला उम्मीदवार मैदान में हैं.

VIDEO: Kapil Sharma के शो में पहुंचे Akshay Kumar के गुरु, Bigg Boss में होगी वाइल्ड कार्ड एंट्री

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement