NDTV Khabar

महाराष्ट्र में सत्ता पर मचे घमासान को लेकर बॉलीवुड एक्टर ने किया कमेंट, बोले- जनता राम भरोसे...

महाराष्ट्र (Maharashtra) में राष्ट्रपति शासन लागू कर दिया गया है. फिर भी सरकार बनाने को लेकर घमासान अब भी जारी है. इस बॉलीवुड एक्टर ने मौजूदा हालात को लेकर कुछ यह बात कही है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
महाराष्ट्र में सत्ता पर मचे घमासान को लेकर बॉलीवुड एक्टर ने किया कमेंट, बोले- जनता राम भरोसे...

महाराष्ट्र (Maharshtra) में जारी घमासान पर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने किया ट्वीट

खास बातें

  1. महाराष्ट्र में जारी घमासान पर बॉलीवुड एक्टर का आया रिएक्शन
  2. बॉलीवुड एक्टर बोले, महाराष्ट्र की जनता राम भरोसे है
  3. बॉलीवुड एक्टर का ट्वीट हुआ वायरल
नई दिल्‍ली:

महाराष्ट्र (Maharashtra) में राष्ट्रपति शासन लागू कर दिया गया है. शिव सेना (Shivsena) के अध्यक्ष उद्धव ठाकरे ने कहा था कि बीजेपी (BJP) सरकार बनाने के लिए अब भी संपर्क कर रही है. लेकिन हमने कांग्रेस-राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (Congress-NCP) के साथ जाने का निर्णय किया है. इन गतिविधियों को देखते हुए राजनैतिक दुनिया के साथ-साथ बॉलीवुड कलाकारों के भी खूब रिएक्शन आ रहे हैं. हाल ही में इस मामले पर बॉलीवुड एक्टर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने ट्वीट करते हुए कहा कि महाराष्ट्र की जनता राम भरोसे है.

अनन्या पांडे ने किया कार्तिक आर्यन से जुड़ा खुलासा, बोलीं- वो और मैं अब एक-दूसरे को...


महाराष्ट्र में सत्ता के लिए जारी घमासान के बीच आया कमाल आर खान (Kamaal R Khan) का यह ट्वीट सोशल  मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. अपने ट्वीट में कमाल आर खान ने लिखा, "महाराष्ट्र में भाजपा शिव सेना के भरोसे है, शिव सेना एनसीपी के भरोसे है, एससीपी कांग्रेस के भरोसे है और महाराष्ट्र की जनता सिर्फ राम भरोसे है." बॉलीवुड एक्टर कमाल आर खान के इस ट्वीट पर लोग जमकर रिएक्शन दे रहे हैं. इससे पहले बॉलीवुड एक्टर परेश रावल ने भी महाराष्ट्र में जारी घमासान पर ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने इस मुद्दे को राजनैतिक दही-हांडी का खेल बताया था.

अक्षय कुमार और रोहित शेट्टी के बीच हुई हाथापाई, तो करण जौहर ने किया किनारा

बता दें कि महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव (Maharashtra Assembly Election) मे बीजेपी को 105, शिवसेना को 56, एनसीपी को 54 और कांग्रेस को 44 सीटें मिली हैं. बीजेपी और शिवसेना ने मिलकर बहुमत का 145 का आंकड़ा पार कर लिया था. लेकिन शिवसेना (Shiv Sena) ने 50-50 फॉर्मूले की मांग रख दी जिसके मुताबिक ढाई-ढाई साल की सरकार चलाने का मॉडल था. वहीं, बॉलीवुड एक्टर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) की बात करें तो एक्टर ने फिल्म देशद्रोही से बॉलीवुड में कदम रखा था. इसके बाद वह 'बिग बॉस 3' में भी नजर आए थे. फिल्मों और टीवी से अलग कमाल आर खान (KRK) अपने ट्वीट के लिए भी खूब जाने जाते हैं.

टिप्पणियां

..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें... 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement