मरकज को लेकर बॉलीवुड एक्टर ने किया ट्वीट, बोले- ये दिखाना गलत है कि कोरोना सिर्फ मुसलमानों से फैला है...

बॉलीवुड एक्टर ने निजामुद्दीन मरकज को लेकर ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर सबका खूब ध्यान खींचा है.

मरकज को लेकर बॉलीवुड एक्टर ने किया ट्वीट, बोले- ये दिखाना गलत है कि कोरोना सिर्फ मुसलमानों से फैला है...

कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने मरकज को लेकर किया ट्वीट

खास बातें

  • बॉलीवुड एक्टर ने मरकज को लेकर किया ट्वीट
  • एक्टर ने कहा कि यह दिखाना गलत है कि कोरोना मुसलमानों ने फैलाया है...
  • कमाल आर खान का ट्वीट हुआ वायरल
नई दिल्ली:

कोरोना वायरस (Coronavirus) के कहर के बीच दिल्ली के निज़ामुद्दीन मरकज में शामिल हुए 134 मरीजों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि के बाद 2300 लोगों को वहां से बाहर निकाला गया. इस चीज को लेकर बॉलीवुड एक्टर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर सबका खूब ध्यान खींच रहा है. अपने ट्वीट में कमाल आर खान ने कहा कि मैं इनता कहूंगा कि निजामुद्दीन मरकज के लोगों ने गलती की और उनके खिलाफ मुकदमा हो गया है. लेकिन यह दिखाना गलत है कि कोरोनावायरस केवल मुसलमानों की वजह से फैला है. 

कमाल आर खान (Kamaal R Khan) का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, साथ ही लोग इसपर खूब कमेंट भी कर रहे हैं. कमाल आर खान ने अपने ट्वीट में लिखा, "मैं सिर्फ इतना कहूंगा कि निजामुद्दीन मरकज के लोगों ने गलती की और उनके खिलाफ मुकदमा हो गया. अब कानून अपना काम करेगा. जो कोई भी गलती करे उस पर कार्यवाही होनी ही चाहिए. लेकिन ये दिखाना गलत है की देश में कोरोनावायरस सिर्फ मुसलमानों की वजह से फैला है. और सब मुसलमान देशद्रोही हैं." बता दें कि कमाल आर खान अपने विचारों को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहते हैं. वह अकसर समसामयिक मुद्दों पर जमकर अपनी राय पेश करते हैं. 

कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने फिल्म 'देशद्रोही' (Deshdrohi) के जरिए बॉलीवुड की दुनिया में कदम रखा था. इसके बाद वह 'बिग बॉस 3' (Bigg Boss 3) में भी नजर आए थे. वहीं, कोरोनावायरस की बात करें तो भारत में इससे संक्रमित लोगों की संख्या अबतक 1834 पहुंच चुकी है. बीते 24 घंटे में कोरोना के 437 नए मामले सामने आए हैं.  इसके साथ ही अब तक वायरस से 41 लोगों की मौत भी हो चुकी है. हालांकि, एक अच्छी खबर यह भी है कि अब तक 144 लोग कोरोनावायरस से ठीक हो चुके हैं. 

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com