इस बॉलीवुड एक्टर ने लगाया आरोप, मायावती कर रही हैं पीएम मोदी को चुनाव जिताने में मदद

बॉलीवुड के एक्टर और प्रोड्यूसर ने प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) के वाराणसी से चुनाव नहीं लड़ने के फैसले को सही ठहराया है और मायावती (Mayawati) पर गंभीर आरोप लगाया है.

इस बॉलीवुड एक्टर ने लगाया आरोप, मायावती कर रही हैं पीएम मोदी को चुनाव जिताने में मदद

बॉलीवुड एक्टर ने मायावती (Mayawati) पर लगाए आरोप

खास बातें

  • बॉलीवुड एक्टर ने मायावती पर लगाए आरोप
  • कांग्रेस के फैसले की तारीफ की
  • उनका ट्वीट हो रहा है वायरल
नई दिल्ली:

प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) को लेकर उम्मीद लगाई जा रही थी कि वो इस बार पीएम मोदी (PM Narendra Modi) के खिलाफ वाराणसी से लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election 2019) लड़ेंगी. लेकिन बीते दिनों कांग्रेस ने स्थिति साफ करते हुए अजय राय को वाराणसी से चुनाव मैदान में उतार दिया. इसी के साथ प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) के वाराणसी से चुनाव लड़ने की अटकलों पर विराम लग गया. कांग्रेस के इस निर्णय पर सोशल मीडिया पर खूब रिएक्शन आए. इसी कड़ी में बॉलीवुड के एक्टर और प्रोड्यूसर कमाल खान (Kamaal R Khan) ने भी एक ट्वीट किया है और कांग्रेस के इस निर्णय को सही बताया है, जबकि मायावती (Mayawati) पर पीएम मोदी (PM Narendra Modi) के समर्थन का आरोप लगाया है. अब कमाल खान  (Kamaal R Khan)  का यह ट्वीट सुर्खियां बटोर रहा है.

नोरा फतेही ने स्टेज पर किया धमाकेदार डांस, बार-बार देखा जा रहा दिलबर गर्ल का Video

कमाल खान (Kamaal R Khan) ने लिखा: "अगर मायावती (Mayawati) और अखिलेश याादव (Akhilesh Yadav) गठबंधन के उम्मीदवार को वाराणसी से हटाना नहीं चाहते थे तो प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) को चुनाव नहीं लड़ना चाहिए.यह कांग्रेस का सही फैसला है. और यह इस बात का प्रमाण है कि मायावती चुनाव जीतने में मोदी जी की मदद कर रही हैं. राजनीति में सब कुछ संभव है." कमााल खान ने इत तरह मायावती और अखिलेश याादव पर हमला बोला है तो वहीं कांग्रेस के इस फैसले को सही ठहराया है.

Avengers Endgame Box Office Collection Day 1: 'एवेंजर्स एंडगेम' ने ली बंपर ओपनिंग, पहले दिन ही कमा डाले इतने करोड़

कमाल खान (Kamaal R Khan) का यह ट्वीट खूब वायरल हो रहा है और सोशल मीडिया पर जमकर रिएक्शन भी आ रहे हैं. कमाल खान (KRK) इन दिनों लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election 2019) पर बेबाकी से अपनी राय रख रहे हैं. इससे पहले उन्होंने कांग्रेस के इस फैसले की काफी आलोचना की थी. कमाल आर खान दुबई में रहते हैं और बिग बॉस (Bigg Boss) में भी नजर आ चुके हैं. वो हर मामले पर बेबाकी से अपनी राय रखने के लिए जाने जाते हैं. लोकसभा चुनाव को लेकर भी इन दिनों कमाल खान काफी सक्रिय हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...