PM Modi ने लॉकडाउन के लिए मांगी माफी तो बॉलीवुड एक्टर बोले- आखिरकार भूल स्वीकार की, लेकिन गरीब...

बॉलीवुड एक्टर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने पीएम मोदी (PM Modi) द्वारा लॉकडाउन के लिए माफी मांगने पर ट्वीट किया है, जिसने सबका खूब ध्यान खींचा है.

PM Modi ने लॉकडाउन के लिए मांगी माफी तो बॉलीवुड एक्टर बोले- आखिरकार भूल स्वीकार की, लेकिन गरीब...

कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने पीएम मोदी (PM Modi) के माफी मांगने पर किया ट्वीट

खास बातें

  • बॉलीवुड एक्टर ने पीएम मोदी के माफी मांगने पर किया ट्वीट
  • एक्टर ने कहा कि आखिरकार पीएम मोदी ने अपनी भूल स्वीकार की...
  • पीएम मोदी के लिए कमाल आर खान का ट्वीट हुआ वायरल
नई दिल्ली:

पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने बीते दिन मन की बात कार्यक्रम के जरिए देश को संबोधित किया, जिसमें उन्होंने लॉकडाउन के लिए जनता से माफी भी मांगी. पीएम मोदी की इस बात को लेकर हाल ही में बॉलीवुड एक्टर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने ट्वीट किया है, जिसने सबका खूब ध्यान खींचा है. कमाल आर खान ने अपने ट्वीट में पीएम मोदी के माफी मांगने पर कहा कि आखिरकार उन्होंने अपनी गलती स्वीकार की. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि इतना ही काफी नहीं है, क्योंकि गरीब व्यक्ति जिंदगी भर इस उत्पीड़न को नहीं भूल पाएगा. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के माफी मांगने पर ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने लिखा, "आखिरकार मोदी जी ने अपनी लॉकडाउन वाली भूल स्वीकार की और उन्होंने इसके लिए माफी भी मांगी. लेकिन इतना ही काफी नहीं है. क्योंकि ये गरीब लोग जीवन भर के लिए इस उत्पीड़न को नहीं भूल पाएंगे." बता दें कि पीएम मोदी ने मन की बात में देश को संबोधित करते हुए कहा, "सबसे पहले मैं देशवासियों से क्षमा मांगता हूं. मुझे विश्वास है कि आप मुझे जरूर क्षमा करेंगे. कुछ ऐसे फैसले लेने पड़े हैं, जिसकी वजह से आपको परेशानी हुई है. गरीब भाई-बहनों से क्षमा मांगता हूं. आपकी परेशानी समझता हूं लेकिन 130 करोड़ देशवासियों को बचाने के लिए इसके सिवा और कोई रास्ता नहीं था, इसलिए ये कठोर कदम उठाना आवश्यक था."

बता दें कि बॉलीवुड एक्टर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) अपने विचारों के लिए सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोरते हैं. वह अपने बेबाक विचारों को अकसर सोशल मीडिया पर पेश करते हैं. वहीं, कोरोनावायरस (Coronavirus) की बात करें तो भारत में इससे संक्रमित लोगों की संख्या 1000 पार कर चुकी है और अब तक कुल 1024 लोग कोरोनावायरस से संक्रमित पाए गए हैं. इससे इतर बीमारी से अब तक कुल 27 लोगों की मौत हो चुकी है. हालांकि, थोड़ी राहत वाली बात यह है कि करीब 96 लोग इस बीमारी से ठीक भी हो चुके हैं. कोरोनावायरस वायरस के सबसे ज्यादा मामले अब तक महाराष्ट्र में सामने आए हैं.