पीएम मोदी पर अक्सर हमला करने वाले बॉलीवुड एक्टर ने कर दी उनकी तारीफ, Tweet हुआ वायरल

पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) पर अक्सर निशाना साधने वाले बॉलीवुड एक्टर और प्रोड्यूसर कमाल खान (Kamaal R Khan) ने इस बार विपक्षी दलों पर करारा हमला किया है और पीएम मोदी (PM Modi) की जमकर तारीफ की है.

पीएम मोदी पर अक्सर हमला करने वाले बॉलीवुड एक्टर ने कर दी उनकी तारीफ, Tweet हुआ वायरल

पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) को लेकर बॉलीवुड एक्टर का ट्वीट

खास बातें

  • बॉलीवुड एक्टर ने पीएम मोदी की तारीफ की
  • विपक्षी नेताओं पर साधा निशाना
  • उनका ट्वीट हुआ वायरल
नई दिल्ली:

पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) पर अक्सर निशाना साधने वाले बॉलीवुड एक्टर और प्रोड्यूसर कमाल खान (Kamaal R Khan) ने इस बार विपक्षी दलों पर करारा हमला किया है और पीएम मोदी (PM Modi) की जमकर तारीफ की है.  कमाल खान (Kamaal R Khan) का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. कमाल खान ट्वीट के माध्यम से अक्सर मोदी सरकार को घेरने को कोशिश करते हैं. कमाल खान  (Kamaal R Khan)  ने एनसीपी प्रमुख शरद पवार (Sharad Pawar) के उस बयान पर हमला किया है, जिसमें उन्होंने कहा था कि ममता बनर्जी,  चंद्रबाबू नायडू और मायावती कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) से अच्छे पीएम होंगे. कमाल खान (Kamaal R Khan) के इस ट्वीट पर ट्विटर यूजर्स के खूब रिएक्शन आ रहे हैं.

कन्हैया कुमार के समर्थन में उतरा यह बॉलीवुड एक्टर, लिखा- भक्तों को तो...

कमाल खान (Kamaal R Khan) यानी केआरके (KRK) ने लिखा: "अब शरद पवार कह रहे हैं कि ममता बनर्जी, चंद्रबाबू नायडू और मायावती कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से बेहतर पीएम होंगे. यह साबित करता है कि प्रत्येक विपक्षी नेता पीएम बनने के लिए मरे जा रहे हैं. इसलिए मैं सभी लोगों से आग्रह करता हूं कि पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) को मतदान करें, क्योंकि नरेंद्र मोदी जी अभी भी इन सत्ता के लिए भूखे लोगों से अच्छे हैं." कमाल खान ने इस तरह विपक्षी नेताओं पर हमला बोला है, तो दूसरी तरफ पीएम मोदी की खूब तारीफ की है.

Video: सपना चौधरी और दलेर मेहंदी के 'बावली तारेड' सॉन्ग ने मचाई धूम, अमिताभ बच्चन ने यूं की तारीफ

कमाल खान (Kamaal R Khan) यानी केआरके (KRK) अक्सर मोदी सरकार पर निशाना साधते रहते हैं. लेकिन इस बार उन्होंने उनकी तारीफ की है. कमाल खान ने हाल ही में पीएम मोदी और अमित शाह पर निशाना साधा है. वैसे भी कमाल खान इस लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election 2019) पर बेबाकी से अपनी राय रख रहे हैं. उन्होंने प्रियंका गांधी के वाराणसी से चुनाव नहीं लड़ने के फैसले को भी सही ठहराया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...