NDTV Khabar

पीएम मोदी ने नहीं दिया पत्रकारों के सवालों का जवाब, तो बॉलीवुड एक्टर बोले- उनका सीना 56 इंच का नहीं बल्कि...

पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) की प्रेस कॉन्फ्रेंस पर बॉलीवुड एक्टर ने निशाना साधा है. उनका ट्वीट जमकर वायरल हो रहा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
पीएम मोदी ने नहीं दिया पत्रकारों के सवालों का जवाब, तो बॉलीवुड एक्टर बोले- उनका सीना 56 इंच का नहीं बल्कि...

पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) पर बॉलीवुड एक्टर का निशाना

खास बातें

  1. पीएम मोदी पर बॉलीवुड एक्टर का निशाना
  2. पीएम मोदी की प्रेस कॉन्फ्रेंस पर साधा निशाना
  3. उनका ट्वीट सोशल मीडिया पर हुआ वायरल
नई दिल्ली:

पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने बीते शुक्रवार को दिल्ली स्थित बीजेपी मुख्यालय (BJP) में पांच साल में पहली बार प्रेस कॉन्फ्रेंस की. पीएम मोदी की इस प्रेस कॉन्फ्रेंस से सभी को यही उम्मीद थी कि वह पत्रकारों के सवालों का जवाब देंगे. लेकिन पत्रकारों के सवालों का जवाब बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह (Amit Shah) ने दिया. अब इस संबंध में पीएम मोदी की आलोचना की जा रही है. बॉलीवुड गलियारे से भी पीएम मोदी (PM Narendra Modi) की आलोचना की गई. बॉलीवुड एक्टर और प्रोड्यूसर कमाल खान (Kamaal R Khan) ने पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) पर निशाना साधा है. कमाल खान (Kamaal R Khan) ने ट्वीट के जरिए अपनी प्रतिक्रिया दी. उनके ट्वीट के कुछ देर बाद ही सोशल मीडिया पर जमकर रिएक्शन आने लगे.

De De Pyaar De Box Office Collection Day 1: अजय देवगन की फिल्म ने ली धमाकेदार ओपनिंग, कमा डाले इतने करोड़


कमाल खान (Kamaal R Khan) ने लिखा:  "पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में पत्रकारों के सवालों का जवाब नहीं दिया. इससे सिद्ध होता है कि भारत के इतिहास में वो सबसे भयभीत प्रधानमंत्री हैं. उनका सीना 56 इंच का नहीं बल्कि 6 इंच का है." कमाल खान ने इस तरह पीएम मोदी पर निशाना साधा है. उनका यह ट्वीट सुर्खियों में हैं और खूब वायरल भी हो रहा है. यह पहला मौका नहीं है, जब कमाल खान ने पीएम मोदी पर निशाना साधा हो. वो अक्सर ट्वीट के जरिए पीएम मोदी पर निशाना साधते रहते हैं .

SOTY 2 Box Office Collection Day 8: टाइगर श्रॉफ की फिल्म की धाकड़ कमाई जारी, अब तक कमाए इतने करोड़

बीते शुक्रवार को 5 साल में पहली बार मीडिया से मुखातिब होते हुए पीएम मोदी ने कहा था, ''नमस्कार दोस्तों, पहले तो मेरा यही काम रहता था कि पार्टी दफ्तर में शाम को आकर लोगों के साथ चाय पीना. मुझे अच्छा लगा आज आपके बीच आने का अवसर मिला. मेरे आने में थोड़ी देर हो गई, थोड़ा इंतजार करना पड़ा, मैं मध्य प्रदेश में था. वहीं से सीधा आपके बीच पहुंचा हूं. इसके बाद शायद अध्यक्ष जी (अमित शाह) ने मेरे लिए कोई काम नहीं रखा है.''

सपना चौधरी का जिम Video हुआ वायरल, नजर नहीं हटा पा रहे हैं लोग

पीएम मोदी ने आगे कहा था, मैं मानता हूं कि कुछ बातें हम गर्व के साथ दुनिया से कह सकते हैं. ये दुनिया का सबसे बड़ा लोकतंत्र है, ये लोकत्रंत की ताकत दुनिया के सामने ले जाना हम सबका दायित्व है. हमें विश्व को प्रभावित करना चाहिए कि हमारा लोकतंत्र कितनी विविधताओं से भरी हुई है. कितनी अच्छाईयां है. अब इतना बड़ा चुनाव चल रहा है. दो चुनाव (2009 और 2014) ऐसे हुए कि आईपीएल मैचों को भी बाहर ले जाना पड़ा था. आज जब सरकार सक्षम होती है तो रमजान, आईपीएल मैच, ईस्टर, हनुमान जयंती, रामजयंती, नवरात्रि, बच्चों के एग्जाम और चुनाव भी होता है. यानी यह हमारे देश की अपनी ताकत है. मैं इसको कोई सरकार की अमानत के रूप में पेश नहीं कर रहा हूं.'

Video: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की प्रेस कॉन्‍फ्रेंस, नहीं लिया एक भी सवाल

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement