NDTV Khabar

एयर इंडिया के निजीकरण पर बॉलीवुड एक्टर ने किया ट्वीट, बोले- पीएम मोदी और अमित शाह को...

एयर इंडिया (Air India) के निजीकरण को लेकर बॉलीवुड एक्टर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने कहा कि एमटीएनएल और रेलवे को भी बेच देना चाहिए.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
एयर इंडिया के निजीकरण पर बॉलीवुड एक्टर ने किया ट्वीट, बोले- पीएम मोदी और अमित शाह को...

कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने एयर इंडिया (Air India) के निजीकरण पर किया ट्वीट

खास बातें

  1. एयर इंडिया के निजीकरण पर आया बॉलीवुड एक्टर का रिएक्शन
  2. बॉलीवुड एक्टर ने कहा कि एमटीएनएल को भी बेच देना चाहिए
  3. कमाल आर खान का ट्वीट हुआ वायरल
नई दिल्‍ली:

एयर इंडिया (Air India) को लेकर बीते बुधवार को केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री हरदीप सिंह पूरी (Hardeep Singh Puri) ने राज्यसभा में कहा कि राष्ट्रीय कैयरियर एयर इंडिया का निजीकरण नहीं होने की स्थिति में इसे बंद करना होगा. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सरकार राष्ट्रीय वाहक में अपनी पूरी हिस्सेदारी बेचने के लिए बोली दस्तावेज भी तैयार कर रही है. एयरइंडिया के निजीकरण को लेकर आए केंद्रीयमंत्री के इस बयान पर चारों तरफ से रिएक्शन आने जारी हैं. हाल ही में इस मामले पर बॉलीवुड एक्टर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने भी ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने कहा कि एयर इंडिया को बेचने जैसा निर्णय करने के लिए पीएम मोदी और गृह मंत्री अमित शाह को मेरा सलाम.

जॉन अब्राहम की 'पागलपंती' का सातवें दिन भी धमाल, कमा डाले इतने करोड़



बॉलीवुड एक्टर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) का एयर इंडिया (Air India) को लेकर यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. अपने ट्वीट में उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) और गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) को भी संबोधित किया और उनके इस निर्णय की सराहना की. कमाल आर खान ने अपने ट्वीट में लिखा, "एयर इंडिया को बेचने का जबरदस्त निर्णय लेने के लिए मैं नरेंद्र मोदी और अमित शाह को सलाम करता हूं. हर साल करोड़ों रुपये के नुकसान को रोकने के लिए एमटीएनएल और रेलवे को भी बेच देना चाहिए." 

Video: रानू मंडल ने फिर बटोरी सुर्खियां, जबरदस्त अंदाज में गाना गाती दिखीं सोशल मीडिया सेंसेशन

बता दें कि एयर इंडिया (Air India) के लिए मोदी सरकार ने मई 2018 में अपनी 76 फीसदी हिस्सेदारी बेचने के लिए एक्सप्रेशन ऑफ इंट्रेस्ट (ईओआई) आमंत्रित किया था, लेकिन बोली के पहले चरण में एक भी निजी पार्टी ने रुचि नहीं दिखाई. वहीं, इस बार विमानन मंत्रालय के शीर्ष अधिकारी और एयर इंडिया के प्रमुख अश्वनी लोहानी बोली प्रक्रिया शुरू करने से पहले संभावित निवेशकों से मिल रहे हैं. इससे इतर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) की बात करें तो बॉलीवुड एक्टर ने फिल्म देशद्रोही से बॉलीवुड में डेब्यू किया. इसके साथ ही उन्होंने 'बिग बॉस 3' (Bigg Boss) के जरिए भी अपनी खूब पहचान बनाई. फिल्मों से इतर कमाल आर खान सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहते हैं. 

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... छत्तीसगढ़ के CM भूपेश बघेल का दावा- PM मोदी और शाह के बीच मनमुटाव हो गया है, तभी...

Advertisement