सलमान खान की आलोचना करने वाले बॉलीवुड एक्टर बोले- मैं उनका समर्थन करूंगा, अगर वो सिद्धार्थ शुक्ला...

सलमान खान (Salman Khan) और सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) को लेकर बॉलीवुड एक्टर और प्रोड्यूसर ने यह ट्वीट किया है, जो खूब वायरल हो रहा है.

सलमान खान की आलोचना करने वाले बॉलीवुड एक्टर बोले- मैं उनका समर्थन करूंगा, अगर वो सिद्धार्थ शुक्ला...

सलमान खान (Salman Khan) की फाइल फोटो

खास बातें

  • सलमान खान की आलोचना करने वाले बॉलीवुड एक्टर ने किया ट्वीट
  • सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर भी किया ट्वीट
  • खूब वायरल हो रहा है उनका ट्वीट
नई दिल्ली:

सलमान खान (Salman Khan) की हमेशा आलोचना करने वाले बॉलीवुड एक्टर और प्रोड्यूसर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने उन्हें लेकर एक बार फिर ट्वीट किया है, जो सुर्खियों में है. उन्होंने इस बार यह ट्वीट बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के कंटेस्टेंट सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) से जोड़कर किया है. कमाल आर खान उर्फ केआरके (KRK) का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. यूजर्स इस पर अपना रिएक्शन भी दे रहे हैं. वैसे भी कमाल आर खान अपनी बेबाकी के लिए जाने जाते हैं.

सारा अली खान के Video ने बटोरी सुर्खियां, समुद्र में दिखा एक्ट्रेस का लाजवाब अंदाज

कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने ट्वीट किया: "मैं सलमान खान (Salman Khan) को बारे में 100 प्रतिशत अच्छा ट्वीट करूंगा अगर वो मानसिक रूप से बीमार सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) को सपोर्ट करना बंद कर देंगे." कमाल आर खान ने इस तरह यह ट्वीट किया और साथ ही सलमान खान को उनके 54वें जन्मदिन की बधाई भी दी. इससे पहले भी उन्होंने सलमान खान की फिल्म दबंग 3 को लेकर कई ट्वीट किए थे.

बिग बॉस 13 के घर में विशाल सिंह को सुनाई दी भूत की आहट, भाग खड़ी हुईं शहनाज गिल- देखें Video

कमाल आर खान (Kamaal R Khan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. फिल्म 'देशद्रोही' से बॉलीवुड में एंट्री करने वाले कमाल आर खान ने टीवी रिएलिटी शो 'बिग बॉस 3' में भी खूब सुर्खियां बटोरीं. इससे इतर कमाल आर खान सोशल मीडिया पर अकसर समसामयिक मुद्दों पर अपनी राय पेश करते हैं. इसके साथ ही वह बॉलीवुड फिल्म से जुड़ा सर्वे और उनका रिव्यू भी करते हैं. खास बात तो यह है कि कमाल आर खान का ट्ववीट खूब वायरल भी होता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...