दिल्ली हिंसा पर बॉलीवुड एक्टर ने किया ट्वीट, लिखा- 'सलमान, शाहरुख और आमिर कुछ नहीं बोल रहे तो मैं क्यों...'

दिल्ली हिंसा (Delhi Violence) को लेकर बॉलीवुड एक्टर ने ट्वीट किया है. उन्होंने अपने ट्वीट में सलमान खान (Salman Khan), शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और आमिर खान (Aamir Khan) पर निशाना साधा है.

दिल्ली हिंसा पर बॉलीवुड एक्टर ने किया ट्वीट, लिखा- 'सलमान, शाहरुख और आमिर कुछ नहीं बोल रहे तो मैं क्यों...'

बॉलीवुड एक्टर ने सलमान खान (Salman Khan) और शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) को लेकर किया ट्वीट

खास बातें

  • दिल्ली हिंसा पर बॉलीवुड एक्टर ने किया ट्वीट
  • सलमान-शाहरुख खान पर साधा निशाना
  • बॉलीवुड एक्टर का ट्वीट हुआ वायरल
नई दिल्ली:

उत्तर पूर्वी दिल्ली में हुई हिंसा (Delhi Violence) में अब तक 42 लोगों की मौत हुई है और 250 लोग घायल हो गए हैं. इस खबर पर हर क्षेत्र से खूब रिएक्शन आए. बॉलीवुड गलियारे से भी ट्वीट के जरिए कलाकारों ने जमकर ट्वीट किए. अब बॉलीवुड एक्टर और प्रोड्यूसर कमाल आर खान  (Kamaal R Khan) का एक ट्वीट खूब सुर्खियां बटोर रहा है. इस ट्वीट में उन्होंने दिल्ली हिंसा पर कोई रिएक्शन ना देने के लिए सलमान खान (Salman Khan) पर निशाना साधा है. कमाल आर खान का यह ट्वीट खूब ध्यान खींच रहा है और लोग इस पर रिएक्शन भी देने लगे हैं.

कन्हैया कुमार पर राजद्रोह का मुकदमा चलाने की मंजूरी मिली, तो बॉलीवुड एक्ट्रेस बोलीं- केजरीवाल ने वो सम्मान...

कमाल आर खान  (Kamaal R Khan) ने लिखा: "बहुत से लोग पूछते हैं कि मैं दिल्ली हिंसा (Delhi Violence) पर कुछ क्यों नहीं बोल रहा हूं. यदि सलमान खान सलमान खान (Salman Khan), शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और आमिर खान (Aamir Khan) इस पर कुछ नहीं बोल रहे हैं तो मुझे क्यों बोलना चाहिए? सलमान खान तो बीइंग ह्यूमन भी चलाते हैं तो वह कुछ क्यों नहीं कह रहे. हर कोई स्वार्थी है और अपने लिए जी रहा है." कमाल आर खान ने इस तरह यह ट्वीट किया है.

Bhojpuri Video Song: आम्रपाली दुबे के नए गाने ने रिलीज होते ही मचाया तहलका, Video हुआ वायरल

बता दें कि उत्तर पूर्वी दिल्ली में हुई हिंसा संबंध में दिल्ली पुलिस ने 167 प्राथमिकी दर्ज की है और 885 लोगों को गिरफ्तार किया है या हिरासत में लिया है. एक वरिष्ठ अधिकारी ने शनिवार को यह जानकारी दी थी. उन्होंने बताया था कि आयुध अधिनियम के तहत 36 मामले दर्ज किए गए हैं. पुलिस ने ट्विटर, फेसबुक और इंस्टाग्राम जैसी विभिन्न सोशल मीडिया वेबसाइट पर भड़काऊ पोस्ट लिखने के लिए 13 मामले दर्ज किए हैं. वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा था कि अवैध और आपत्तिजनक सामग्री का प्रसार करने के लिए कई सोशल मीडिया अकाउंट बंद कर दिए गए हैं. सोशल मीडिया और प्रिंट मीडिया को ऑनलाइन प्लेटफार्म का जिम्मेदारी से इस्तेमाल करने का परामर्श जारी किया गया है. पुलिस ने कहा था कि लोगों से भी अपील की गई है कि सोशल मीडिया प्लेटफार्म का इस्तेमाल करने में सावधानी बरतें. (इनपुट भाषा से)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...