बॉलीवुड एक्टर बोले शाहरुख खान और सलमान खान नहीं करते मुझे प्यार, क्योंकि मैं...

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और सलमान खान (Salman Khan) को लेकर बॉलीवुड एक्टर ने ट्वीट किया है, जो खूब सुर्खियां बटोर रहा है.

बॉलीवुड एक्टर बोले शाहरुख खान और सलमान खान नहीं करते मुझे प्यार, क्योंकि मैं...

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और सलमान खान (Salman Khan)

खास बातें

  • बॉलीवुड एक्टर ने शाहरुख-सलमान पर साधा निशाना
  • उन्होंने ट्वीट कर दोनों पर साधा निशाना
  • सोशल मीडिया पर उनका ट्वीट हुआ वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के दो सबसे बड़े सुपरस्टार्स शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और सलमान खान (Salman Khan) को लेकर हमेशा हमलावर रहने वाले बॉलीवुड एक्टर और प्रोड्यूसर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने फिर से एक ट्वीट किया है, जो सुर्खियों में है. उन्होंने अपने ट्वीट में एक बार शाहरुख खान और सलमान खान पर निशाना साधा है. इससे पहले कई मौकों पर कमाल आर खान दोनों सुपरस्टार्स पर निशाना साध चुके हैं. उनके ट्वीट वैसे भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होते हैं. कमाल आर खान के इस ट्वीट पर यूजर्स के रिएक्शन भी आने लगे हैं.

Bhojpuri Video Song: आम्रपाली दुबे के भोजपुरी गाने का धमाल, होली के मौके पर वायरल हुआ Video

कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने अपने ट्वीट में लिखा: बॉलीवुड में सभी मुझे प्यार करते हैं बजाय शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और सलमान खान (Salman Khan) के. क्योंकि वो चाहते हैं कि मैं उनकी सभी खराब फिल्मों को भी 5 स्टार दूं और मैं भी खान हूं और वो भी खान हैं. और मैं कहता हूं कि खान, कुमार, सिंह सभी मेरे लिए बराबर हैं. इसलिए मैं नकली रिव्यू देकर अपने फॉलोवर्स को धोखा नहीं दे सकता." कमाल आर खान ने इस तरह यह ट्वीट किया और शाहरुख-सलमान पर निशाना साधा.

सपना चौधरी के लेटेस्ट डांस वीडियो का तहलका, बार-बार देखा जा रहा Video

कमाल आर खान (Kamaal R Khan) की बात करें तो वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. फिल्म 'देशद्रोही' से बॉलीवुड में एंट्री करने वाले कमाल आर खान उर्फ केआरके (KRK) ने टीवी रिएलिटी शो 'बिग बॉस 3' में भी खूब सुर्खियां बटोरीं. इससे इतर कमाल आर खान सोशल मीडिया पर अकसर समसामयिक मुद्दों पर अपनी राय पेश करते हैं. इसके साथ ही वह बॉलीवुड फिल्म से जुड़ा सर्वे और उनका रिव्यू भी करते हैं. खास बात तो यह है कि कमाल आर खान का ट्ववीट खूब वायरल भी होता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...