NDTV Khabar

शाहरुख खान को लेकर बॉलीवुड एक्टर ने किया ट्वीट, कहा- अगर सुपरस्टार बनना है तो पाकिस्तान...

बॉलीवुड एक्टर ने शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और उनकी फिल्मों को लेकर ट्वीट किया है. एक्टर ने अपने ट्वीट में बताया कि शाहरुख खान की फिल्में भारत में तब तक नहीं चलेंगी, जब तक वह फिल्म में पाकिस्तान की बुराई न करें...

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
शाहरुख खान को लेकर बॉलीवुड एक्टर ने किया ट्वीट, कहा- अगर सुपरस्टार बनना है तो पाकिस्तान...

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्मों को लेकर बॉलीवुड एक्टर ने साधा निशाना

खास बातें

  1. शाहरुख खान की फिल्मों पर बॉलीवुड एक्टर ने साधा निशाना
  2. कमाल आर खान ने ट्वीट कर शाहरुख खान को दी सलाह
  3. कमाल आर खान का ट्वीट हुआ वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) इन दिनों फिल्मों से थोड़ा दूर नजर आ रहे हैं. कुछ समय पहले उनकी अपकमिंग फिल्मों को लेकर अफवाहें उड़ी थीं, लेकिन शाहरुख खान ने अपने ट्वीट के जरिए वो अटकलें भी साफ कर दीं. लेकिन हाल ही में बॉलीवुड एक्टर कमाल आर खान ने शाहरुख खान और उनकी फिल्मों को लेकर ट्वीट किया है. कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने अपने ट्वीट में बताया कि शाहरुख खान की फिल्में भारत में तब तक नहीं चलेंगी, जब तक वह फिल्म में पाकिस्तान की बुराई न करें. शाहरुख खान के लिए आया कमाल आर खान का यह ट्वीट खूब वायरल हो रहा है, साथ ही लोग इस पर जमकर रिएक्शन भी दे रहे हैं. 

सारा अली खान ने इब्राहीम अली खान के साथ की ढेर सारी मस्ती, कहा- जिंदगी छोटी है...मच्छरों को अनदेखा करें



कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्मों को लेकर ट्वीट करते हुए लिखा, "शाहरुख खान की कोई भी फिल्में भारत में तब तक नहीं चलेंगी, जब तक वह फिल्म में पाकिस्तान की बुराई न करें. अगर उन्हें दोबारा एक सुपरस्टार बनना है तो उन्हें पाकिस्तान के खिलाफ बोलना पड़ेगा और इसके लिए मेरे पास स्क्रिप्ट भी तैयार है. उन्हें नेशनल अवॉर्ड भी मिलेगा और यह बॉक्स ऑफिस पर 500 करोड़ रुपये का बिजनेस भी करेगी."

 27 वें दिन ऋतिक रोशन की 'वॉर' ने मचाया धमाल, किया धमाकेदार कलेक्शन

बता दें कि शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) आखिरी बार फिल्म जीरो में नजर आए थे. इस फिल्म में उनके साथ अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ भी मुख्य भूमिका में दिखाई दी थीं. हालांकि, फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा खास प्रदर्शन नहीं कर पाई. इसके बाद से ही शाहरुख खान ने अपने किसी अपकमिंग प्रोजेक्ट को लेकर ऐलान नहीं किया है. वहीं, कमाल आर खान की बात करें तो एक्टर ने 'देशद्रोही' से बॉलीवुड में एंट्री की. इस फिल्म के अलावा कमाल आर खान (Kamaal R Khan) 'बिग बॉस 3' में भी नजर आ चुके हैं. 
 

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement