सोनू सूद को मजदूरों की मदद करते देख बॉलीवुड एक्टर ने सरकार पर साधा निशाना, बोले- फंड दो ताकि....

सोनू सूद (Sonu Sood) ने प्रवासियों को उनके घर तक पहुंचाने का बीड़ा उठाया है. उनके इस कदम पर बॉलीवुड एक्टर ने ट्वीट किया है.

सोनू सूद को मजदूरों की मदद करते देख बॉलीवुड एक्टर ने सरकार पर साधा निशाना, बोले- फंड दो ताकि....

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood)

नई दिल्ली:

कोरोना वायरस (Coronavirus) लगातार देश में पांव पसार रहा है. इसकी दहशत को देखते हुए सरकार  ने 31 मई तक लॉकडाउन लागू कर रखा है. लॉकडाउन के चलते मजदूरों को सबसे ज्यादा दिक्कतें आ रही हैं. प्रवासी मजदूर लगातार सरकार से अपने गांव में वापस जाने की गुहार लगा रहे हैं. वहीं, सरकार भी मजदूरों की सहायता कर रही है, लेकिन इसके बावजूद भी लोग अपने घरों का रास्ता पैदल तय करने को मजबूर हैं. बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) ने प्रवासियों को उनके घर तक पहुंचाने का बीड़ा उठाया है. एक्टर लगातार लोगों की मदद कर रहे हैं और उन्हें उनके घरों तक पहुंचा रहे हैं. उनके इस कदम पर बॉलीवुड एक्टर और प्रोड्यूसर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने रिएक्शन दिया है, जो खूब ध्यान खींच रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने सोनू सूद (Sonu Sood) को लेकर ट्वीट किया: "जो कुछ सोनू सूद ने किया है और जो कुछ भी वह कर रहा है, वह शानदार और दुनिया से बाहर है. लेकिन वह अकेले करोड़ों लोगों की मदद नहीं कर सकता. वह सरकार नहीं है. केंद्र और राज्य सरकारों को सोनू की तारीफ करने के बजाय, ऐसा ही करना चाहिए. या कम से कम उसे सबकी मदद के लिए फंड दें." कमाल आर खान ने इस तरह सोनू सूद को लेकर यह ट्वीट किया है.

बता दें, संकट के इस समय में एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) बसों के अलावा मजदूरों को खाना भी मुहैया कर रहा हैं. एक्टर ऐसा करके पहले भारतीय सेलेब्रिटी बनें हैं, जो प्रवासी मजदूरों को उनके घरों तक पहुंचा रहे हैं. ऐसा करने वाले वह पहले सेलेब्रिटी बने हैं. एक्टर के इस काम की हर कोई सराहना कर रहा है. वहीं देश में कोरोना संक्रमितों का कुल आंकड़ा 1.31 लाख के पार पहुंच गया है. स्वास्थ्य मंत्रालय की ओर से रविवार को जारी आंकड़ों के मुताबिक, भारत में कोरोनावायरस मरीज़ों की कुल संख्या 1,31,868 हो गई है और जबकि इस वायरस से अब तक 3867 लोगों की मौत हो चुकी है. वहीं, पिछले 24 घंटों में कोरोना के 6767 नए मामले सामने आए हैं और 147 लोगों की जान गई है.