NDTV Khabar

सौरव गांगुली को लेकर बॉलीवुड एक्टर ने किया Tweet, बोले- BCCI अध्यक्ष बनते ही विराट कोहली की कप्तानी...

बॉलीवुड एक्टर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) के बीसीसीआई अध्यक्ष बनने को लेकर ट्वीट किया है. केआरके ने विराट कोहली को लेकर यह बात कही है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
सौरव गांगुली को लेकर बॉलीवुड एक्टर ने किया Tweet, बोले- BCCI अध्यक्ष बनते ही विराट कोहली की कप्तानी...

कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) को लेकर किया ट्वीट

खास बातें

  1. बॉलीवुड एक्टर ने सौरव गांगुली को लेकर किया ट्वीट
  2. एक्टर ने कहा अब विराट कोहली की कप्तानी...
  3. कमाल आर खान का ट्वीट हुआ वायरल
नई दिल्ली:

भारतीय क्रिकेटर टीम के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) का भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) का नया अध्यक्ष बनना लगभग तय है. जिसे लेकर सोशल मीडिया पर रिएक्शन आने शुरू हो गए हैं. इसे देखते हुए हाल ही में बॉलीवुड एक्टर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने भी ट्वीट किया है. कमाल आर खान का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, साथ ही लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं. कमाल आर खान ने अपने इस ट्वीट में सौरव गांगुली और वर्तमान भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली से जुड़ी बात कही है. 

Viral Video: सांप पकड़ने की कर रहे थे कोशिश, निकला कुछ ऐसा देखकर कहेंगे OMG!


कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने अपने ट्वीट में बताया कि उन्होंने काफी दिन से मैच देखना बंद कर दिया है, क्योंकि वह फिक्स्ड मैच नहीं देखना चाहते. केआरके ने ट्वीट में लिखा, "मैंने काफी दिनों से क्रिकेट मैच देखना बंद कर दिया है, क्योंकि मैं फिक्स्ड मैच नहीं देखना चाहता. लेकिन अब मुझे आशा है कि ईमानदार क्रिकेटर सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) विराट कोहली को कप्तानी से हटाएंगे और मैं दोबारा मैच देखना शुरू करूंगा." बता दें कि कमाल आर खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. समसामयिक मुद्दों पर अपनी राय पेश करने के साथ ही कमाल आर खान बॉलीवुड फिल्मों का रिव्यू भी करते हैं. 

इस बॉलीवुड एक्टर ने हॉलीवुड सुपरस्टार को बेच डाला पेन, दिया ये गुरु मंत्र...देखें Viral Video

टिप्पणियां

वहीं, बात करें सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) की तो फिलहाल वह क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ बंगाल के मौजूदा अध्यक्ष हैं. अध्यक्ष पदों के अलावा बीसीसीआई के अन्य पदों के लिए भी चुनाव होना है, जिनमें से सचिव का पद अमित शाह के बेटे जय शाह को मिलने के कयास लगाए जा रहे हैं. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement