प्रज्ञा ठाकुर पर इस बॉलीवुड एक्टर का करारा प्रहार, लिखा- हेमंत करकरे देशद्रोही हो गये और वो...

प्रज्ञा ठाकुर (Pragya Singh Thakur) पर इस बॉलीवुड एक्टर ने जमकर निशाना साधा है. उन्होंने हेमंत करकरे पर दिए गए उनके बयान पर निशाना साधा है.

प्रज्ञा ठाकुर पर इस बॉलीवुड एक्टर का करारा प्रहार,  लिखा- हेमंत करकरे देशद्रोही हो गये और वो...

प्रज्ञा ठाकुर (Pragya Singh Thakur) पर बॉलीवुड एक्टर का निशाना

खास बातें

  • प्रज्ञा ठाकुर पर इस बॉलीवुड एक्टर का निशाना
  • ट्वीट कर साधा निशाना
  • उनका ट्वीट वायरल हो रहा है
नई दिल्ली:

प्रज्ञा ठाकुर (Pragya Singh Thakur) को भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने जब से मध्य प्रदेश के भोपाल संसदीय क्षेत्र से उम्मीदवार बनाया है, तब से ही देश में हंगामा मचा हुआ है. आए दिन प्रज्ञा ठाकुर (Pragya Singh Thakur) के बयान इस आग में घी डालने का काम कर रहे हैं. हाल ही में उन्होंने मुंबई हमले के शहीद हेमंत करकरे (Hemant Karkare) के बारे में विवादित बयान दिया था, जिसपर राजनीति गलियारे में हल्ला मच गया था. अब उनके इस बयान पर बॉलीवुड के एक्टर और प्रोड्यूसर कमाल खान  (Kamaal R Khan)  ने हमला बोला है. उन्होंने ट्वीट कर प्रज्ञा ठाकुर (Pragya Singh Thakur) और देश के राजनेताओं पर निशाना साधा है. कमाल खान (Kamaal R Khan) का यह ट्वीट खूब वायरल हो रहा है.

मुसलमानों पर दिए जाने वाले बयानों पर भड़की यह बॉलीवुड एक्ट्रेस, लिखा कुछ ऐसा कि Tweet हो गया वायरल

बॉलीवुड एक्टर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने लिखा: "हेमंत करकरे आतंकवादियों से लड़ते हुए शहीद होकर भी देशद्रोही हो गये. और देशद्रोह की आरोपी प्रज्ञा ठाकुर राज नेता बनते ही देशभक्त हो गयी. ये सबूत है कि जनता आज भी गुलाम है. फर्क सिर्फ इतना है, कि अंग्रेजों या मुगलो की नहीं, बल्कि राज नेताओं की. गुड मॉर्निंग." इस तरह  कमाल खान (Kamaal R Khan) ने प्रज्ञा ठाकुर (Pragya Singh Thakur) पर निशाना साधा है.

कन्हैया कुमार के समर्थन में उतरे यह मशहूर बॉलीवुड एक्टर, बोले- यह बदलाव की हवा है

बॉलीवुड एक्टर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) सोशल मीडिया पर अपनी बात को बहुत ही बेबाकी से रखते हैं और लगभग हर मसले पर खुलकर अपने विचार रखते हैं. कमाल आर खान (Kamaal R Khan) दुबई में रहते हैं और हर मसले पर बहुत ही बेबाकी के साथ अपनी राय रखते हैं. कमाल आर खान बिग बॉस (Bigg Boss) में भी नजर आ चुके हैं. साध्वी प्रज्ञा बीजेपी की टिकट पर भोपाल से चुनाव लड़ रही हैं और हाल ही में साध्वी ने कहा था कि उन्होंने हेमंत करकरे का सर्वनाश हो जाने के लिए कहा था. जिसके बाद हेमंत करकरे के साथ ऐसा हो गया. साध्वी के इस बयान पर खूब हंगामा मचा हुआ है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...