बॉलीवुड एक्टर ने मुसलमानों से की अपील, लिखा- ' पूरे दिन व्हाट्सएप पर यह खेल खेलना बंद करें कि...'

बॉलीवुड एक्टर और प्रोड्यूसर का यह ट्वीट जमकर वायरल हो रहा है. इस ट्वीट में उन्होंने मुसलमानों से खास अपील की है.

बॉलीवुड एक्टर ने मुसलमानों से की अपील, लिखा- ' पूरे दिन व्हाट्सएप पर यह खेल खेलना बंद करें कि...'

फाइल फोटो

नई दिल्ली:

नागरिकता संशोधन कानून (Citizenship Amendment Act) और राष्ट्रीय नागरिक रजिस्टर (NRC) के खिलाफ विरोध प्रदर्शन रूकने का नाम नहीं ले रहा है. शुक्रवार को नई दिल्ली के ऐतिहासिक जामा मस्जिद इलाके में भी जुमे की नमाज के बाद इसको लेकर प्रदर्शन हुआ. बॉलीवुड एक्टर और प्रोड्यूसर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने एक ट्वीट किया है, जो खूब ध्यान खींच रहा है. कमाल आर खान (KRK) के इस ट्वीट पर ट्विटर यूजर्स जमकर रिएक्शन दे रहे हैं. उन्होंने अपने ट्वीट में देश के मुसलमानों से खास अपील की है.

सारा अली खान के Video ने बटोरी सुर्खियां, समुद्र में दिखा एक्ट्रेस का लाजवाब अंदाज

कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने लिखा:  "मैं सभी मुसलमानों से अनुरोध करता हूं कि वे पूरे दिन व्हाट्सएप पर संदेश भेजकर यह खेल खेलना बंद करें आरएसएस ने मुसलमानों के साथ ऐसा किया है और पुलिस ने मुसलमानों के साथ वैसा किया है. आप यह सब करके मुसलमानों की मदद करने के बजाय उन्हें बुरा बना रहे हैं. कृप्या समाज में शांति और सद्भाव के लिए प्रयास करें." कमाल आर खान ने इस तरह से अपने ट्वीट में यह खास अपील की है. 

महान शायर Mirza Ghalib के 10 शेर, जिनके बिना जिंदगी है अधूरी

कमाल आर खान (Kamaal R Khan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. फिल्म 'देशद्रोही' से बॉलीवुड में एंट्री करने वाले कमाल आर खान ने टीवी रिएलिटी शो 'बिग बॉस 3' में भी खूब सुर्खियां बटोरीं. इससे इतर कमाल आर खान सोशल मीडिया पर अकसर समसामयिक मुद्दों पर अपनी राय पेश करते हैं. इसके साथ ही वह बॉलीवुड फिल्म से जुड़ा सर्वे और उनका रिव्यू भी करते हैं. खास बात तो यह है कि कमाल आर खान का ट्ववीट खूब वायरल भी होता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...