NDTV Khabar

इस बॉलीवुड एक्टर ने कहा, मनमोहन सिंह के कारण देश में तरक्की आई, उन्हें गाली न दें, Video में गिनाए उनके काम

Kamaal R Khan: बॉलीवुड एक्टर ने पूर्व पीएम मनमोहन सिंह (Manmohan Singh) को गाली देने वालों पर निशाना साधा है और वीडियो शेयर कर उनकी उपलब्धियां गिनाईं है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
इस बॉलीवुड एक्टर ने कहा, मनमोहन सिंह के कारण देश में तरक्की आई, उन्हें गाली न दें,  Video में गिनाए उनके काम

KRK: बॉलीवुड एक्टर ने वीडियो शेयर कर मनमोहन सिंह (Manmohan Singh) की उपलब्धियां गिनाईं है

खास बातें

  1. बॉलीवुड एक्टर ने मनमोहन सिंह की तारीफ की
  2. उन्होंने वीडियो शेयर कर उनकी उपलब्धियां गिनाईं
  3. उन्होंने वीडियो लाने की बात पहले बताई थी
नई दिल्ली:

Kamaal R Khan: लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Election 2019) के लिए पहले चरण का मतदान हो चुका है.अब सारी राजनीतिक पार्टियां दूसरे चरण के लिए ताबड़तोड़ प्रचार में जुटी हैं. बीजेपी की कमान पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने संभाली है तो कांग्रेस की कमान राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के हाथों में हैं. बीजेपी अपनी चुनावी रैली में पूर्व पीएम मनमोहन सिंह (Manmohan Singh) की नीतियों पर जमकर निशाना साधती है. लेकिन बॉलीवुड एक्टर और प्रोड्यूसर कमाल खान  (Kamaal R Khan) यानी केआरके (KRK) ने मनमोहन सिंह (Manmohan Singh) की आलोचना करने वालों पर निशाना साधा है और एक वीडियो ट्वीट कर उनकी उपलब्धियां गिनाई हैं. कमाल खान (Kamaal R Khan) यानी केआरके (KRK) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

IPL 2019: ईडन गार्डन्स में KKR को DC ने हराया तो शाहरुख खान ने कह दी यह बात, Tweet हुआ वायरल


कमाल खान (Kamaal R Khan) यानी केआरके (KRK) ने एक वीडियो को ट्वीट कर लिखा:  "पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के बारे में मेरी समीक्षा." कमाल खान ने इस वीडियो में मनमोहन सिंह की उपलब्धियां गिनाते हुए कहा है कि इंडिनय इकोनॉमी जब अपने बुरे दौर में थी तब मनमोहन सिंह ने कमान संभाली थी. और आज उन्हीं की बदौलत देश तरक्की कर रहा है. उन्होंने कहा कि जो लोग मनमोहन सिंह को गालियां देते हैं वो नहीं जानते कि उन्होंने देश की तरक्की के लिए क्या-क्या किया है. कमाल खान ने यह भी कहा कि आज जो हमारे देश में बड़े-बड़े मॉल,  मोबाइल, फिल्म थियेटर, फ्लाईओवर आदि हैं सब उन्हीं की बदौलत है.

Nora Fatehi ने एक बार फिर किया धमाकेदार डांस, बार-बार देखा जा रहा Video

कमाल खान (Kamaal R Khan) ने इससे पहले एक ट्वीट किया था उसमें उन्होंने बताया था कि मैं जल्द ही एक वीडियो आप लोगों के सामने लाऊंगा और उसमें बताऊंगा कि पूर्व पीएम मनमोहन सिंह (Manmohan Singh) ने देश के तरक्की में क्या योगदान दिया है. वैसे भी कमाल खान इन दिनों राजनीतिक मुद्दों पर बेबाकी से अपनी राय रख रहे हैं. उनका कोई न कोई ट्वीट रोजाना वायरल हो रहा है.

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों (Election News in Hindi), LIVE अपडेट तथा इलेक्शन रिजल्ट (Election Results) के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement