जम्मू-कश्मीर को लेकर इस एक्टर ने किया ट्वीट, कहा- सभी भारतीयों का कश्मीर पर हक होना चाहिए

जम्मू-कश्मीर के मुद्दे को लेकर बॉलीवुड एक्टर अपना पक्ष रख रहे हैं. अनुपम खेर और कमाल आर खान ने ट्वीट करके कश्मीर मसले को लेकर अपनी राय रखी है.

जम्मू-कश्मीर को लेकर इस एक्टर ने किया ट्वीट, कहा- सभी भारतीयों का कश्मीर पर हक होना चाहिए

जम्मू और कश्मीर पर आया बॉलीवुड का रिएक्शन

खास बातें

  • जम्मू-कश्मीर के मुद्दे पर बोले कमाल आर खान
  • मोदी सरकार को कर रहे हैं सपोर्ट
  • सोशल मीडिया पर ट्वीट हो रहा है वायरल
नई दिल्ली:

जम्मू-कश्मीर में इन दिनों काफी तनाव का माहौल है. राज्य में चल रहे इस तनाव के बीच बॉलीवुड एक्टर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने एक ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. बेबाकी से अपनी बात रखने वाले एक्टर कमाल आर खान कश्मीर मुद्दे पर पीएम मोदी को सपोर्ट कर रहे हैं. कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने अपने ट्विटर  हैंडल पर इस मुद्दे को लेकर लिखा, 'मैं पीएम नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) और अमित शाह (Amit Shah) का पूरा सपोर्ट करता हूं. अगर कश्मीर हमारा है तो वो पूरी तरह से हमारा होना चाहिए, वो हमारा आधा नहीं होना चाहिए. हर भारतीय को दिल्ली और मुंबई की तरह कश्मीर पर भी पूरा हक होना चाहिए.'

Hobbs & Shaw Box Office Collection Day 3: 'फास्ट एंड फ्यूरियस' की फिल्म 'हॉब्स एंड शॉ' का धमाका जारी, तीन दिन में किया इतना कलेक्शन


एक्टर कमाल आर खान (Kamaal Rashid Khan) के इस ट्वीट पर लोग भी खूब कमेंट कर रहे हैं और उनके ट्वीट से सहमति जता रहा हैं. बता दें इन दिनों कश्मीर में असमंजस की स्थिति बनी हुई है, जहां एक तरह कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती और उमर अब्दुल्ला को नजरबंद कर दिया गया है, वहीं श्रीनगर जिले में धारा 144 लागू कर दी गई है, जिससे शहर के सभी स्कूल और कॉलेज बंद हैं. बॉलीवुड की कई अन्य हस्तियां भी कश्मीर मसले पर ट्वीट कर रही हैं.

विजय देवराकोंडा ने ठुकराया करण जौहर का 40 करोड़ का ऑफर, इंटरव्यू में बताई यह वजह

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि बॉलीवुड एक्टर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने फिल्म 'देशद्रोही' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इस फिल्म के बाद कमाल आर खान ने सबसे 'बिग बॉस 3' के जरिए सबसे ज्यादा सुर्खियां बटोरी थीं. बॉलीवुड एक्टर और प्रोड्यूसर कमाल आर खान अब फिल्मों में न आने के बाद भी अपने ट्वीट को लेकर खबरों में बने रहते हैं. इसके अलावा कमाल आर खान अकसर अपने ट्वीट के जरिए बॉलीवुड की अपकमिंग फिल्मों पर रिव्यू भी देते हैं. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...