बॉलीवुड एक्टर ने सलमान खान की 'भारत' पर किया ट्वीट, बोले- प्रोड्यूसर्स को पता है फिल्म अच्छी नहीं...

Bharat: बॉलीवुड के एक्टर और प्रोड्यूसर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने अपने ट्वीट के जरिए फिल्म 'भारत' और उसके एक्टर सलमान खान (Salman Khan) पर निशाना साधा है.

बॉलीवुड एक्टर ने सलमान खान की 'भारत' पर किया ट्वीट, बोले- प्रोड्यूसर्स को पता है फिल्म अच्छी नहीं...

Bharat: कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने 'भारत' पर साधा निशाना

खास बातें

  • फिल्म भारत पर कमाल आर खान ने साधा निशाना
  • कमाल आर खान ने फिल्म और प्रोड्यूसर की बताई कमी
  • ईद के मौके पर दुनियाभर मेंं रिलीज होगी भारत
नई दिल्ली :

सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म 'भारत' (Bharat) कल रिलीज हो रही है. 'भारत' (Bharat) ईद के मौके पर यानी 5 जून को दुनियाभर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी. पनी इस फिल्म के प्रति लोगों के अच्छे रिस्पोंस के लिए बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) और उनकी एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) जगह-जगह इसका प्रमोशन करने में लगे हुए हैं. बॉलीवुड एक्टर और प्रोड्यूसर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने अपने ट्वीट के जरिए 'भारत' (Bharat) और उसके एक्टर सलमान खान  (Salman Khan) पर निशाना साधा है. 

Bigg Boss 13: टीवी की ये बहुएं बन सकती हैं बिग बॉस का हिस्सा, शो के लिए तैयारियां शुरू


'बिग बॉस-3' (Bigg Boss 3) का हिस्सा रह चुके कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने ट्विटर पर अपनी पोस्ट में सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म 'भारत' (Bharat) पर तंज कसा है. कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने ट्विटर पर लिखा 'फिल्म भारत (Bharat) के निर्माता आज रात 9 बजे मीडिया को इस शर्त के साथ फिल्म दिखा रहे हैं कि वह इसके बारे में कल दोपहर 1 बजे तक कुछ भी ट्वीट नहीं करेंगे. इसका मतलब है कि प्रोड्यूसर्स को 100%  मालूम है कि मीडिया फिल्म के बारे में कुछ अच्छा नहीं कहेगा. यह और कुछ नहीं बल्कि पीआर कम्पनी की एक बड़ी भूल है.' ट्विटर पर लिखी अपनी पोस्ट में कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने फिल्म में कमी के साथ ही पीआर कंपनी पर भी तंज कसा. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Super 30 के ट्रेलर में ऋतिक रोशन के पांच ऐसे डॉयलाग, जिन्हें सुनकर खड़े हो जाएंगे रोंगटे...देखें Video

बता दें कि सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म 'भारत' (Bharat) को अली अब्बास जफर (Ali Abbas Zafar) ने डायरेक्ट किया है. वहीं, इसका प्रोडक्शन रील लाइफ प्रोडक्शन (Reel Life Productions), टी-सीरीज (T-Series) और सलमान खान फिल्म्स (Salman Khan Films) के बैनर तले किया गया है. इस फिल्म में सलमान खान (Salman Khan) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) के अलावा दिशा पटानी (Disha Patani), नोरा फतेही (Nora Fatehi), जैकी श्रॉफ (Jacky Shroff), तब्बू (Tabu) और सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) जैसे सितारे नजर आएंगे. 
...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...