NDTV Khabar

अमिताभ के बाद ऋतिक रोशन ने भी 'तुम मेरी हो' सॉन्ग को लेकर किया Tweet, फिर KRK ने दिया ऐसा जवाब

कमाल खान (Kamaal R Khan) के सॉन्ग 'तुम मेरी हो' (Tum Meri Ho) को लेकर ‏ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) का रिएक्शन आया है. इस पर केआरके ने इस अंदाज में जवाब दिया है...

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
अमिताभ के बाद ऋतिक रोशन ने भी 'तुम मेरी हो' सॉन्ग को लेकर किया Tweet, फिर KRK ने दिया ऐसा जवाब

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) के ट्वीट का कमाल खान (Kamaal R Khan) ने दिया जवाब

खास बातें

  1. अमिताभ के बाद ऋतिक रोशन ने भी किया ट्वीट
  2. 'तुम मेरी हो' सॉन्ग को लेकर किया Tweet
  3. KRK ने दिया ऐसा रिएक्शन
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर और प्रोड्यूसर कमाल खान (Kamaal R Khan) के नए सॉन्ग 'तुम मेरी हो' (Tum Meri Ho) पर बॉलीवुड गलियारे से जबरदस्त रिएक्शन आ रहे हैं.  महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के बाद बॉलीवुड के सुपरस्टार ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने भी कमाल खान (Kamaal R Khan) के गाने पर ट्वीट के जरिए रिएक्शन दिया है. ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने लिखा: मैं इस की मासूमियत पर मुस्कुराना बंद नहीं कर सकता. बहुत शुभकामनाएं. पेश है कमाल खान (Kamaal R Khan) और आयरा का नया सॉन्ग  'तुम मेरी हो' (Tum Meri Ho)."

समुद्र में मस्ती कर रही थीं सुष्मिता सेन, तभी हुआ कुछ ऐसा, देखें वायरल Video


ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने इस तरह कमाल खान (Kamaal R Khan) के 'तुम मेरी हो' (Tum Meri Ho) पर रिएक्शन दिया है. ऋतिक रोशन के ट्वीट का जवाब देने में कमाल खान ने भी देरी  नहीं की. उन्होंने लिखा: "हा हा हा... धन्यवाद भाई जान!  लव यू." कमाल खान यानी केआरके (KRK) ने इस तरह ऋतिक रोशन का शुक्रिया किया. कमाल खान के 'तुम मेरी हो' (Tum Meri Ho) सॉन्ग को यूट्यूब (YouTube) पर अच्छा रिस्पॉन्स भी मिल रहा है.

चीन में पूरी तरह से फ्लॉप हो गई Rajnikanth की फिल्म Robot 2.0, 'बाहुबली 2' का भी हुआ था बुरा हाल

कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने फिल्म 'देशद्रोही' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इस फिल्म के बाद कमाल आर खान ने सबसे 'बिग बॉस 3' के जरिए सबसे ज्यादा सुर्खियां बटोरी थीं. बॉलीवुड एक्टर और प्रोड्यूसर कमाल आर खान अब फिल्मों में न आने के बाद भी अपने ट्वीट को लेकर खबरों में बने रहते हैं. इसके अलावा कमाल आर खान अकसर अपने ट्वीट के जरिए बॉलीवुड की अपकमिंग फिल्मों पर रिव्यू भी देते हैं.

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement