NDTV Khabar

India Team For Cricket World Cup: वर्ल्ड कप के लिए टीम इंडिया का ऐलान, बॉलीवुड एक्टर बोले- सेमीफानल तक भी नहीं पहुंचेंगे

World Cup 2019: आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 (ICC Cricket World Cup 2019) के लिए टीम इंडिया का ऐलान हो गया है और इसे लेकर ट्विटर पर रिएक्शन आने भी शुरू हो गए हैं. बॉलीवुड एक्टर कमाल आर खान (KRK) ने टीम इंडिया पर जोरदार तंज कसा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
India Team For Cricket World Cup: वर्ल्ड कप के लिए टीम इंडिया का ऐलान, बॉलीवुड एक्टर बोले- सेमीफानल तक भी नहीं पहुंचेंगे

India National Cricket Team: भारतीय क्रिकेट टीम पर कमाल आर खान का तंज

खास बातें

  1. वर्ल्ड कप के लिए टीम इंडिया का ऐलान
  2. 15 खिलाड़ियों की टीम की घोषणा
  3. बॉलीवुड एक्टर ने यूं कसा तंज
नई दिल्ली:

World Cup 2019: आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 (ICC Cricket World Cup 2019) के लिए टीम इंडिया का ऐलान हो गया है और इसे लेकर ट्विटर पर रिएक्शन आने भी शुरू हो गए हैं. क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 के लिए भारतीय टीम (India Squad For Cricket World Cup) का चयन आज किया गया है और टीम इंडिया की घोषणा भी कर दी गई है. बीसीसीआई (BCCI) की 15 लिस्ट की खिलाड़ियों मेँ ऋषभ पंत (Rishabh Pant) का नाम नहीं होने से उनके फैन्स को जरूर निराशा हुई है. बॉलीवुॉ एक्टर और प्रोड्यूसर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) अपनी बेबाकी के लिए पहचाने जाते हैं और टीम इंडिया को लेकर भी उन्होंने बेबाक राय रखी है और कह दिया है कि टीम इंडिया का सेमीफाइन तक पहुंचना भी मुश्किल लग रहा है. 


World Cup 2019: विश्व कप के लिए हुआ इंडियन टीम का ऐलान, पाकिस्तान से आया Tweet ट्रॉफी हम जीतेंगे

वर्ल्ड कप 2019 (World Cup 2019) के लिए टीम इंडिया का ऐलान होते ही कमाल आर खान (KRK) ने ट्वीट कियाः 'आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 के लिए भारतीय टीमः विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा, शिखर धवन, के.एल. राहुल, विजय शंकर, महेंद्र सिंह धोनी (विकेटकीपर), केदार जाधव, दिनेश कार्तिक, यजुवेंद्र चहल, कुलदीप यादव, भुवनेश्वर कुमार, जसप्रीत बुमराह, हार्दिक पंडया,  रविंद्र जडेजा, मोहम्मद शमी. सेमीफाइनल तक भी नहीं पहुंच पाएंगे.' इस तरह कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने एक बार फिर अपना बेबाक बयान दिया है. वैसे भी ट्विटर पर वह अपनी इसी बेबाकी के लिए खास पहचान रखते हैं. 

आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 में भारत के मैच (ICC Cricket World Cup 2019 Match Schedule) 

टिप्पणियां

आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 (ICC Cricket World Cup 2019) की शुरुआत 30 मई से हो रही है, और पहला मैच इंग्लैंड और साउथ अफ्रीका के बीच खेला जाएगा. भारत का पहला मैच 6 जून को साउथ अफ्रीका (South Africa) के साथ है. दूसरा मैच 9 जून को ऑस्ट्रेलिया (Australia) के साथ, तीसरा मैच न्यूजीलैंड (New Zealand) के साथ 13 जून को, 16 जून को पाकिस्तान (Pakistan) के साथ मुकाबला होगा जबकि टीम इंडिया का पांचवां मुकाबला अफगानिस्तान के साथ 22 जून और छठा 27 जून को वेस्ट इंडीज (West Indies) के साथ होगा. 

 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement