अक्षय कुमार ने डोनेट किए 25 करोड़ रुपये, तो बॉलीवुड एक्टर बोले- भारत का सच्चा हीरो

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने कोरोनावायरस महामारी (Coronavirus) से जंग लड़ने की मुहिम में 25 करोड़ रुपये दान किए. उनके इस कदम पर बॉलीवुड एक्टर ने ट्वीट किया है, जो खूब वायरल हो रहा है.

अक्षय कुमार ने डोनेट किए 25 करोड़ रुपये, तो बॉलीवुड एक्टर बोले- भारत का सच्चा हीरो

अक्षय कुमार (Akshay Kumar)

खास बातें

  • अक्षय कुमार ने डोनेट किए 25 करोड़ रुपये
  • बॉलीवुड एक्टर ने किया ट्वीट
  • बोले- भारत का सच्चा हीरो
नई दिल्ली:

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने कोरोनावायरस महामारी (Coronavirus) से जंग लड़ने की मुहिम में 25 करोड़ रुपये दान किए. उनसे ज्यादा रकम अभी तक किसी भी सेलिब्रिटी ने डोनेट नहीं की है. अक्षय कुमार के इस कदम की सोशल मीडिया पर लोग जमकर तारीफ कर रहे हैं. बॉलीवुड एक्टर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने भी एक ट्वीट कर अक्षय कुमार की खूब तारीफ की है. अकसर अक्षय कुमार पर तंज कसने वाले कमाल आर खान ने इस बार उन्होंने सच्चा हीरो बताया है. उनका यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने लिखा: "भाई जान अक्षय कुमार (Akshay Kumar) आपने यह साबित कर दिया कि आप भारत के सच्चे हीरो हैं." कमाल आर खान ने  इस तरह अक्षय कुमार की तारीफ की. इससे पहले वो कई बार अक्षय कुमार की नागरिकता को लेकर ट्वीट कर चुके हैं. बता दें कि अक्षय कुमार ने कोरोनावायरस (Coronavirus) से जंग की मुहीम में 25 करोड़ रुपये का योगदान दिया है. इस बात की जानकारी उन्होंने ट्वीट कर दी. अक्षय कुमार ने अपने ट्वीट में लिखा: "यह वह समय है जब हम सबके जीवन का सवाल है. और हमें कुछ करने की जरूरत है हम जो भी कर सकें.  मैं अपनी बचत से 25 करोड़ रुपये का योगदान पीएम राहत कोष में देने की प्रतिज्ञा करता हूं. आओ जीवन बचाएं. जान है तो जहान है." 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) से पहले बाहुबली फेम एक्टर प्रभास ने 4 करोड़, पवन कल्याण ने 2 करोड़, महेश बाबू ने 1 करोड़,  अलु अर्जुन ने 25 लाख, राम चरण ने 70 लाख और रजनीकांत ने दिहाड़ी मजदूरों की मदद के लिए 50 लाख रुपये डोनेट किए. यहीं नहीं कमल हासन ने तो अपने घर को ही अस्पताल बनाने की पेशकश कर दी है. वहीं, टेलीविजन क्षेत्र से कपिल शर्मा ने 50 लाख रुपये दान किए. भोजपुरी इंडस्ट्री से अक्षरा सिंह ने एक लाख रुपये और रवि किशन ने एक माह की सैलरी प्रधानमंत्री राहत कोष में देने की घोषणा की है.