NDTV Khabar

आजम खान के 'खाकी अंडरवियर' वाले बयान पर भड़का यह बॉलीवुड एक्टर, कहा- मुस्लिमों की छवि खराब कर...

आजम खान (Azam Khan) के 'खाकी अंडरवियर' वाले बयान पर बॉलीवुड एक्टर और प्रोड्यूसर ने जमकर हमला बोला है. उनका ट्वीट वायरल हो रहा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
आजम खान के 'खाकी अंडरवियर' वाले बयान पर भड़का यह बॉलीवुड एक्टर, कहा- मुस्लिमों की छवि खराब कर...

आजम खान (Azam Khan) पर भड़का बॉलीवुड एक्टर

खास बातें

  1. आजम खान पर बॉलीवुड एक्टर का निशाना
  2. असदुद्दीन ओवैसी और अबु आजमी पर भी साधा निशाना
  3. मुस्लिमों की छवि खराब करने का लगाया आरोप
नई दिल्ली:

लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election 2019) को लेकर सभी राजनीतिक पार्टियां ताबड़तोड़ प्रचार में जुटी हैं. रैलियों में नेताओं के आपत्तिजनक बयान भी सामने आ रहे हैं. रविवार को समाजवादी पार्टी (SP) के नेता आजम खान (Azam Khan) ने भी कुछ ऐसा बयान दिया, जिस पर हंगामा मच गया है. आजम खान (Azam Khan) के बयान पर अब बॉलीवुड एक्टर और प्रोड्यूसर कमाल खान (Kamaal R Khan) ने निशाना साधा है. कमाल खान (Kamaal R Khan) ने ट्वीट कर आजम खान पर निशाना साधा है. उन्होंने आजम खान  (Azam Khan) के आलावा असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) और अबु आजमी (Abu Azmi) पर भी हमला किया. कमाल खान (Kamaal R Khan) का यह ट्वीट खूब वायरल हो रहा है.

आलिया भट्ट और उनकी मम्मी पर बॉलीवुड एक्ट्रेस ने किया बड़ा हमला, Tweet हो गया वायरल


बॉलीवुड एक्टर कमाल खान (Kamaal R Khan) ने लिखा: "मैं कामना करता हूं कि आजम खान (Azam Khan),असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) और अबु आजमी (Abu Azmi) जैसे राजनेता आगामी लोकसभा चुनाव हार जाएं. यह लोग अपने फायदे के लिए मुस्लिमों की छवि को खराब कर रहे हैं. दुर्भाग्य से गरीब मुस्लिम लोग इन नेताओं के ट्रिक को समझ नहीं पाते हैं." बॉलीवुड एक्टर कमाल खान (Kamaal R Khan)कमाल खान का यह ट्वीट खूब वायरल हो रहा है और इस पर लोगों के रिएक्शन भी खूब आ रहे हैं.

इस बॉलीवुड एक्टर ने बताया 5 सालों में शाहरुख क्यों नहीं दे पाए एक भी हिट फिल्म

बॉलीवुड एक्टर कमाल खान (Kamaal R Khan) हमेशा अपनी राय बेबाकी से रखने के लिए जाने जाते हैं. लोकसभा चुनाव को लेकर भी वो इन दिनों खूब रिएक्शन दे रहे हैं. गौरतलब है कि रविवार को आजम खान (Azam Khan) ने एक जनसभा के दौरान कहा था: 'जिसको हम ऊंगली पकड़कर रामपुर लाए, आपने 10 साल जिससे अपना प्रतिनिधित्व कराया... उनकी असलियत समझने में आपको 17 बरस लगे, मैं 17 दिन में पहचान गया कि इनके नीचे का अंडरवियर खाकी रंग का है.' अब खबर है कि उनके बयान पर एफआईआर भी दर्ज हो गई है.

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement