NDTV Khabar

इस बॉलीवुड एक्टर ने कपिल देव की बायोपिक का उड़ाया मजाक, बोले- लोग इसमें देखेंगे क्या?

बॉलीवुड एक्टर ने कपिल देव (Kapil Dev) की बायोपिक को लेकर तंज कसा है और ट्वीट कर निशाना साधा है. उनके ट्वीट पर रिएक्शन आने भी शुरू हो गए हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
इस बॉलीवुड एक्टर ने कपिल देव की बायोपिक का उड़ाया मजाक, बोले- लोग इसमें देखेंगे क्या?

कपिल देव (Kapil Dev) की बोयपिक पर बॉलीवुड एक्टर का तंज

खास बातें

  1. बॉलीवुड एक्टर ने कपिल देव की बायोपिक का उड़ाया मजाक
  2. ट्वीट कर कसा तंज
  3. उनका ट्वीट खूब वायरल हो रहा है
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के सुपरस्टार रणवीर सिंह (Ranveer Singh) फिल्म '83' में कपिल देव (Kapil Dev) की भूमिका निभा रहे हैं. इस फिल्म के लिए वो जमकर पसीना बहा रहे हैं. कुछ घंटे पहले ही रणवीर सिंह और कपिल देव की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी, इस तस्वीर में कपिल देव रणवीर सिंह (Ranveer Singh) को ट्रेनिंग देते नजर आए. कपिल देव की बायोपिक पर अब बॉलीवुड के एक्टर और प्रोड्यूसर कमाल खान (Kamaal R Khan) ने रिएक्शन दिया है. उन्होंने ट्वीट कर कपिल देव पर बन रही बायोपिक को लेकर तंज कसा है. कमाल खान वैसे भी हर मुद्दे पर बेबाकी से अपनी राय रखते हैं. कमाल खान के ट्वीट पर लोगों ने प्रतिक्रियाएं देना भी शुरू कर दिया है. 

Bhojpuri Cinema: निरहुआ और आम्रपाली दुबे के नए भोजपुरी सॉन्ग का कहर, 3 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया Video


कमाल खान (Kamaal R Khan) ने लिखा: "मैं वास्तव में समझ नहीं पा रहा हूं कि कपिल देव की बायोपिक में लोग क्या देखना जाएंगे? उन्होंने क्रिकेट विश्व कप जीता? तो? मुझे उस पर फिल्म क्यों देखनी चाहिए? कपिल देव की बायोपिक भी फिल्म अजहर की तरह सुपरफ्लॉप हो सकती है. कबीर खान वास्तव में एक बुरे निर्देशक हैं जो केवल कॉपी कर सकते हैं. वह ओरिजनल फिल्म नहीं बना सकते है." बॉलीवुड एक्टर कमाल खान ने इस तरह कपिल देव पर बन रही फिल्म '83' पर तंज कसा है.

Katrina Kaif ने समुद्र किनारे कुछ इस अंदाज में की मस्ती, वायरल हुआ Video

कमाल खान (Kamaal R Khan) के इस ट्वीट पर लोगों के रिएक्शन भी आने शुरू हो गए हैं. उनका यह ट्वीट खूब वायरल हो रहा है. बता दें कि रणवीर सिंह (Ranveer Singh) इस फिल्म में कपिल देव का किरदार निभा रहे हैं. बता दें कि रणवीर सिंह की  फिल्म '83' की 15 मई को लंदन में 100 दिन के शेड्यूल के लिए शूटिंग शुरू करने से पहले कबीर खान (Kabir Khan) की क्रिकेट टीम अपने प्रशिक्षण के अंतिम चरण के लिए धर्मशाला में मौजूद हैं. 

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement