बॉलीवुड एक्टर ने पूर्व पीएम मनमोहन सिंह को लेकर दिया बड़ा बयान, ट्वीट कर कही यह बात...

कमाल खान (Kamaal R Khan) ने ट्वीट पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह (Manmohan Singh) की जमकर तारीफ की है.

बॉलीवुड एक्टर ने पूर्व पीएम मनमोहन सिंह को लेकर दिया बड़ा बयान, ट्वीट कर कही यह बात...

कमाल खान (Kamaal R Khan) का ट्वीट हुआ वायरल

खास बातें

  • कमाल खान ने मनमोहन सिंह की जमकर तारीफ की
  • उन्होंने ट्वीट कर की तारीफ
  • इससे पहले भी उन्होंने किया था ट्वीट
नई दिल्ली:

लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Election 2019) के पहले चरण का चुनाव होने में अब बहुत दिन बचे हैं. ऐसे में सभी राजनीतिक पार्टियां जोर शोर से प्रचार में जुटी हैं. बॉलीवुड गलियारा भी लोकसभा चुनाव को लेकर अपनी दिलचस्पी दिखा रहा है. आए दिन बॉलीवुड एक्टर-एक्ट्रेस ट्वीट कर लोकसभा चुनाव  पर अपनी राय रख रहे हैं. बॉलीवुड एक्टर और प्रोड्यूसर कमाल खान (Kamaal R Khan)  भी इन दिनों एक के बाद एक ट्वीट कर अपनी राय रख रहे हैं. कमाल खान (Kamaal R Khan) ने फिर से एक ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह (Manmohan Singh) की खूब तारीफ की है और इशारों ही इशारों में पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) पर निशाना साध दिया. 

टाइगर श्रॉफ ने ऋतिक रोशन के सुपरहिट सॉन्ग पर किया शानदार डांस, Video हुआ वायरल

कमाल खान (Kamaal R Khan) ने ट्वीट कर लिखा: "मैं 100 प्रतिशत गारंटी के साथ कह सकता हूं कि भारत में मनमोहन सिंह जी (Manmohan Singh) से ना कोई अच्छा पीएम था और ना हो सकता है. आज भारत जो भी है वो मनमोहन सिंह जी की बदौलत ही है. मनमोहन सिंह जी भारत को यहां तक लाने के लिए धन्यवाद. आप ने अपना कर्तव्य पूरा किया." बॉलीवुड एक्टर और प्रोड्यूसर कमाल खान (Kamaal R Khan) ने इस तरह पूर्व पीएम मनमोहन सिंह की तारीफ की.

Kesari Box Office Collection Day 9: अक्षय कुमार की फिल्म 'केसरी' की धांसू कमाई, जानें अब तक का कुल कलेक्शन

कमाल खान (Kamaal R Khan) ने कुछ घंटे पहले भी एक ट्वीट किया  था, जिसमें उन्होंने लिखा: "जो लोग यह कहते हैं कि पिछले 70 सालों में भारत में कुछ नहीं हुआ वो लोग गंवार हैं. कहावत है कि गंवार के लिए, काला अक्षर भैंस बराबर." कमाल खान के ट्वीट पर सोशल मीडिया पर खूब रिएक्शन आ रहे हैं. इससे पहले भी कमाल खान उन्होंने अगले ट्वीट में पीएम मोदी (PM Narendra Modi) पर निशाना साधते हुए लिखा था कि जब रोबोट दुनिया में काम करने लगे हैं तो हम भारतीयों को पीएम से चाय और पकौड़े बेचने की सलाह मिलती है. गोमूत्र पीने की नसीहत दी जा रही है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...