लॉकडाउन के बीच पैदल चलकर घर लौट रहे मजदूर, तो बॉलीवुड एक्टर बोले- मदद करने के बजाय इस बुरे समय में, सरकार...

कोरोनावायरस (Coronavirus) के कारण घरों की ओर पलायन कर रहे लोग, तो बॉलीवुड एक्टर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने यूं लगाई सरकार को फटकार...

लॉकडाउन के बीच पैदल चलकर घर लौट रहे मजदूर, तो बॉलीवुड एक्टर बोले- मदद करने के बजाय इस बुरे समय में, सरकार...

कमाल आर खान (Kamaal R Khan) का ट्वीट हो रहा है वायरल

खास बातें

  • लॉकडाउन के दौरान वापस घर लौट रहे मजदूर
  • कमाल आर खान का आया रिएक्शन
  • ट्वीट कर कही ये बात
नई दिल्ली:

कोरोनावायरस (Coronavirus) के कारण जहां पूरा देश लॉकडाउन (Lockdown) है. वहीं, बड़े शहरों में रह रहे मजदूर अपने-अपने घरों की ओर वापस लौट रहे हैं. सड़कों पर लगातार मजदूरों के पैदल चलने के वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहे हैं. हाल ही में बॉलीवुड एक्टर और प्रोड्यूसर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने एक ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. कमाल आर खान (Kamaal R Khan Twitter) ने अपने ट्विटर हैंडल से एक वीडियो शेयर किया है, इस वीडियो में मजदूर सड़कों पर पैदल चल रहे हैं और अपने घर की ओर पलायन कर रहे हैं. 


वीडियो को शेयर करते हुए कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने ट्वीट करते हुए कैप्शन में लिखा, "इस लॉकडाउन का क्या उपयोग है? मदद करने की बजाय सरकार इस बुरे समय में लोगों को परेशान कर रही है. यदि आप नहीं जानते, यह कैसे करना है तो यह मत करो!" कमाल आर खान  (Kamaal R Khan Tweet) के इस ट्वीट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

बता दें, केंद्र और राज्य सरकार लगातार इन लोगों की मदद करने की कोशिश कर रही है. वहीं, भारत में कोरोनावायरस (Coronavirus) से संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़ती जा रही है. शुक्रवार तक इस खतरनाक कोरोनावायरस (Covid 19) से 17 लोगों की मौत हो चुकी है और इससे संक्रमितों की संख्या 724 पहुंच गई है. 


 

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com