NDTV Khabar

प्रधानमंत्री मोदी के स्पीच पर यह बॉलीवुड एक्टर हुआ फिदा, लिखा- अब आप हमेशा के लिए हमारे PM

पीएम मोदी (PM Narendra Modi) के संसद के सेंट्रल हॉल में दिए स्पीच पर बॉलीवुड एक्टर ने रिएक्शन दिया है. उनका ट्वीट खूब वायरल हो रहा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
प्रधानमंत्री मोदी के स्पीच पर यह बॉलीवुड एक्टर हुआ फिदा, लिखा- अब आप हमेशा के लिए हमारे PM

पीएम मोदी (PM Narendra Modi) के स्पीच पर बॉलीवुड एक्टर का रिएक्शन

खास बातें

  1. बॉलीवुड एक्टर ने दिया रिएक्शन
  2. पीएम मोदी के स्पीच पर दिया रिएक्शन
  3. उनका ट्वीट हो रहा है वायरल
नई दिल्ली:

पीएम मोदी (PM Narendra Modi) ने लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Election Result 2019) में बीजेपी की बंपर जीत के बाद बीते शनिवार को संसंद के सेंट्रल हॉल में एनडीए के सांसदों को संबोधित किया. इस दौरान पीएम मोदी (PM Modi) के शानदार स्पीच की चारों ओर तारीफ हो रही है. पीएम नरेंद्र मोदी ने सेंट्रल हॉल में सांसदों को संबोधित करते हुए सांसदों को अल्पसंख्यकों का विश्वास जितने के लिए प्रेरित करने के साथ-साथ कई मुद्दे उठाए. पीएम के इस भाषण की तारीफ करने वालों में अब एक और नाम जुड़ गया है और वो नाम है बॉलीवुड एक्ट और प्रोड्यूसर कमाल खान (Kamaal R Khan) का . कमाल खान अक्सर मोदी सरकार की आलोचना करते हैं, लेकिन इस बार कमाल खान  (Kamaal R Khan)  पीएम मोदी (PM Narendra Modi) की तारीफ की है.

De De Pyaar De Box Office Collection Day 11: अजय देवगन की फिल्म की 11वें दिन भी धांसू कमाई, कमा डाले इतने करोड़


कमाल खान (Kamaal R Khan) ने ट्वीट किया:  "सर नरेंद्र मोदी आपके वर्ल्ड क्लास और ऐतिहासिक स्पीच के लिए लिए धन्यवाद." अब आप हमेशा के लिए हमारे पीएम हैं. कमाल खान का यह ट्वीट खूब वायरल हो रहा है. उनके इस ट्वीट पर खूब रिएक्शन आ रहे हैं. पीएम नरेंद्र मोदी ने शनिवार को कहा था कि उनकी सरकार अब नयी ऊर्जा के साथ, नए भारत के निर्माण के लिए नयी यात्रा' शुरू करेगी. मोदी ने एनडीए के नवनिर्वाचित सांसदों से बिना भेदभाव के काम करने को भी कहा. भाजपा नीत राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (एनडीए) का नेता चुने जाने के बाद अपने करीब 75 मिनट के भाषण में मोदी ने अल्पसंख्यकों का भी विश्वास जीतने की जरूरत बताते हुए कहा कि वोट-बैंक की राजनीति में भरोसा रखने वालों ने अल्पसंख्यकों को डर में जीने पर मजबूर किया, हमें इस छल को समाप्त कर सबको साथ लेकर चलना होगा.

PM Narendra Modi Box Office Collection Day 3: विवेक ओबेरॉय की फिल्म ने तीसरे दिन की धाकड़ कमाई, कमाए इतने करोड़

पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने कहा था, '2014 में मैंने कहा था, मेरी सरकार इस देश के दलित, पीड़ित, शोषित, आदिवासी को समर्पित है. मैं आज फिर से कहना चाहता हूं कि पांच साल उस मूलभूत बात से अपने आपको ओझल नहीं होने दिया. 2014 से 2019 हमने प्रमुख रूप से गरीबों के लिए चलाई है. और आज मैं ये गर्व से कह सकता हूं कि ये सरकार गरीबों ने बनाई. गरीबों के साथ जो छल चल रहा था, उस छल में हमने छेद किया है और सीधे गरीब के पास पहुंचे हैं. देश पर इस गरीबी का जो टैग लगा है, उससे देश को मुक्त करना है. गरीबों के हक के लिए हमें जीना-जूझना है, अपना जीवन खपाना है. गरीबों के साथ जैसा छल हुआ, वैसा ही छल देश की माइनॉरिटी के साथ हुआ है. अच्छा होता कि माइनॉरिटी की शिक्षा, स्वास्थ्य की चिंता की जाती. 2019 में आपसे अपेक्षा करने आया हूं कि हमें इस छल को भी छेद करना है. हमें विश्वास जीतना है. कमाल खान (Kamaal R Khan) ने उनकी इसी स्पीच पर रिएक्शन दिया है.

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement