NDTV Khabar

बॉलीवुड एक्टर ने पीएम मोदी के लिए कह दी ये बात, Twitter पर कुछ यूं आया रिएक्शन

बॉलीवुड प्रोड्यूसर और एक्टर कमाल खान (kamaal R Khan) भी इन दिनों ट्वीटर अपनी राय रख रहे हैं. इसी कड़ी में कमाल आर खान (kamaal R Khan) ने पीएम मोदी (PM Modi) पर हमला बोला है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बॉलीवुड एक्टर ने पीएम मोदी के लिए कह दी ये बात, Twitter पर कुछ यूं आया रिएक्शन

Kamaal R Khan ने पीएम मोदी पर उठाए सवाल

नई दिल्ली:

लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election 2019) की दहलीज पर खड़ा हिंदुस्तान के भविष्य की तस्वीर की तरफ देख रहा है. इस चुनावी माहौल में राजनीतिक दिग्गजों के अलावा बॉलीवुड (Bollywood) की शख्सियत भी अपनी भूमिकाएं निभा रहे हैं. बॉलीवुड प्रोड्यूसर और एक्टर कमाल खान (kamaal R Khan) भी इन दिनों ट्वीटर अपनी राय रख रहे हैं. इसी कड़ी में कमाल आर खान (kamaal R Khan) ने पीएम मोदी (PM Modi) पर हमला बोला है. उन्होंने लिखा कि 2014 के लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election 2019) में मोदी जी चायवाले थे, जोकि देश में विकास करना चाहते थे. अब 2019 के चुनावों में वह चौकीदार बन गए हैं. जोकि देश में सबको देशभक्त बना रहा है. कमाल आर खान (kamaal R Khan) के मुताबिक मतलब ये है कि वह खुद विकास के मुद्दों से भाग रहे हैं क्योंकि वो जानते हैं कि वह विकास नहीं कर सकते हैं. 

बॉलीवुड एक्टर ने पीएम मोदी पर कसा तंज, लिखा- जब मोदीजी हिमालय चले गए थे तब भारतीय सेना लाहौर में...


बॉलीवुड एक्टर ने पूर्व पीएम मनमोहन सिंह को लेकर दिया बड़ा बयान, ट्वीट कर कही यह बात...

कमाल आर खान (kamaal R Khan) यही नहीं रुके, उन्होंने वाराणसी (Varanasi) लोकसभा सीट का भी विश्लेषण किया, उन्होंने कहा कि वाराणसी में मोदी जी (PM Modi) के खिलाफ सैकड़ों किसान और जवान उनके खिलाफ चुनाव लड़ रहे हैं. जोकि दिखाता है किसान, जवान और जनता को चौकीदार नहीं चाहिए. उन्हें एक प्रधानमंत्री (Prime Minister) चाहिए जोकि देश की जनता के लिए काम करे न कि अंबानी (Ambani) और अडानी (Adani) के लिए. 

बॉलीवुड एक्टर ने किया Tweet, लिखा- मोदी दोबारा पीएम बने तो SP-BSP होंगी जिम्मेदार

कमाल खान (Kamaal Khan) से सवाल उठाया कि अगर मोदी जी भक्त हैं तो उन्होंने भारतीय सेना (Indian Army) की ट्रेनिंग लेने के बजाय आरएसएस (RSS) की ट्रेनिंग क्यों ली. उस आरएसएस के, जोकि ब्रिटिशों के विपरित   स्वतंत्रा सेनानियों के खिलाफ था. और आज वही आज वही आरएसएस (RSS) देश में लोगों को देशभक्ति का सर्टिफिकेट बांट रहा है, कमाल है. 

टिप्पणियां

बॉलीवुड एक्टर ने बीजेपी नेता गिरिराज सिंह पर कसा तंज, लिखा- लोगों को पाकिस्तान भेजने वाले...

कमाल आर खान (kamaal R Khan) इससे पहले भी पीएम मोदी (PM Modi) पर सवाल उठा चुके है और पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह (Manmohan Singh) की तारीफ कर चुके हैं. कमाल आर खान (kamaal R Khan) के इस ट्वीट से ट्विटर पर उनको फॉलो करने वाले यूजर्स ने नाराजगी जताई है. लोगों ने कहा कि अगर आपको देश की इतनी ही चिंता है तो आप भारत छोड़ दुबई में क्यों बैठे हैं. एक यूजर ने कहा कि हर जगह अपनी टांग नहीं अड़ानी चाहिए. आप फिल्म इंडस्ट्री से ताल्लुक रखते हैं तो वहां के मुद्दों पर अपनी बात क्यों नहीं रखते हैं.  



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement