करन आनंद की फिल्म It's Over की शूटिंग हुई पूरी, लॉकडाउन में शूट करने को लेकर एक्टर बोले- काफी मुश्किल था...

लॉकडाउन में बनी अपनी फिल्म 'इट्स ओवर(It's Over)' को लेकर करन आनंद (Karan Aanand) ने एनडीटीवी से की खास बातचीत.

करन आनंद की फिल्म It's Over की शूटिंग हुई पूरी, लॉकडाउन में शूट करने को लेकर एक्टर बोले- काफी मुश्किल था...

करन आनंद (Karan Aanand) ने एनडीटीवी को दिया इंटरव्यू

खास बातें

  • करन आनंद की फिल्म 'इट्स ओवर' की शूटिंग हुई पूरी
  • लॉकडाउन पर आधारित है फिल्म
  • एक्टर ने इंटरव्यू में कही ये बात
नई दिल्ली:

लॉकडाउन (Lockdown) के बाद बॉलीवुड जगत धीरे-धीरे वापस पटरी पर लौट रहा है. फिल्म, टेलीविजन की शूटिंग शुरू हो चुकी है. हालांकि, लॉकडाउन के बीच भी फिल्मी सितारों ने किसी-ना-किसी तरह फैन्स का मनोरंजन करने के लिए शूटिंग की. हाल ही में एक्टर करन आनंद (Karan Aanand) की फिल्म 'इट्स ओवर (It's Over)' की शूटिंग पूरी हो चुकी है. एक्टर ने फिल्म की शूटिंग लॉकडाउन के बीच ही की और अब यह रिलीज के लिए पूरी तरह से तैयार है. अपनी अपकमिंग फिल्म 'इट्स ओवर (It's Over Film)' को लेकर करन ने एनडटीवी से खास बातचीत की. इस दौरान एक्टर ने फिल्म को लेकर कई बाते बताईं. 

करन आनंद (Karan Aanand) ने अपनी फिल्म की कहानी को लेकर कहा, "इसकी स्टोरी लॉकडाउन पर आधारित है. इसकी कहानी एक जाने-माने डॉयरेक्टर और एक्ट्रेस की जिंदगी से जुड़ी है. ये दोनों मिलते हैं और फिर लॉकडाउन हो जाता है. उसके बाद दोनों की जर्नी शुरू होती है. दोनों एक-दूसरे से बिल्कुल अलग हैं. एक नार्थ पोल है तो दूसरा साउथ पोल. डायरेक्टर का 6 एकड़ का फार्महाउस है, जिस पर वह दोनों फंस जाते हैं. उस फार्म हाउस पर कोई नौकर नहीं है, तो सारा काम इन्हीं को करना पड़ता है. इस काम को करने में दोनों को कितनी परेशानियां आती हैं, इस पर आधारित है कहानी." वहीं, जब करन आनंद से पूछा गया कि कोरोनावायरस (Coronavirus) और लॉकडाउन के बीच फिल्म की शूटिंग करने में आपके सामने क्या चुनौतियां आईं, तो इस पर एक्टर बोले, "काफी मुश्किल था. मैंने हां तो कर दिया था और एक्टर होने के नाते ये मेरे लिए चैलेंज था. अभी जो स्थिति हैं, उस देखकर लग रहा था कि कोरोना जल्दी तो खत्म होने वाला है नहीं लेकिन काम तो करना ही पड़ेगा."

करन आनंद (Karan Aanand Interview) ने आगे कहा, "लेकिन हमारे जो प्रोड्यूसर हैं, वो इतने अच्छे थे कि उन्होंने एक पूरा रिसोर्ट ही बुक कर लिया था, जो पूरी तरह से आइसोलेटिड था. परमिशन लेकर पूरी सुरक्षा एहतियातों के साथ काम किया गया. वहां पर नैचुरल ब्यूटी काफी थी. फिल्म की शूटिंग के लिए यूनिट भी काफी छोटी बनाई गई थी. रिसोर्ट को लॉक करके रखा गया था, लेकिन डर बहुत ज्यादा था इसलिए थोड़ा टाइम लगा मुझे खुद को कंट्रोल करने में. धीरे-धीरे हम सेट हो गए थे लेकिन एक रिस्क तो था ही." वहीं, अपने अपकमिंग प्रौजेक्ट्स को लेकर करन ने कहा कि मैं नवंबर में जल्द ही बड़ी सीरीज की शूटिंग शुरू करने वाला हूं. इसके अलावा एक फिल्म की शूटिंग अगले साल मार्च में शुरू करूंगा. इस फिल्म का मैं बेहद ही बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com