एक्टर करन आनंद की शार्ट फिल्म 'आईना' को मिल रहा शानदार रिएक्शन, बोले- सामाजिक समस्याओं के बारे में... देखें Video

बॉलीवुड अभिनेता करन आनंद (Karan Aanand) ने लॉकडाउन के दौरान मौजूदा परिस्थितियों को ध्यान में रखते हुए एक शार्ट फिल्म 'आईना ' (Aaina) बनाई है, जिसका उद्देश्य समाज में जागरूकता फैलाना है.

एक्टर करन आनंद की शार्ट फिल्म 'आईना' को मिल रहा शानदार रिएक्शन, बोले- सामाजिक समस्याओं के बारे में... देखें Video

करन आनंद (Karan Aanand) की शार्ट फिल्म 'आईना ' (Aaina) का एक दृश्य

नई दिल्ली:

देश में राष्ट्रव्यापी लॉकडाउन 5.0 का ऐलान होने के साथ-साथ कुछ क्षेत्रों को अनलॉक किया गया है और सरकार की गाइड लाइन के अनुसार उन क्षेत्रों में काम शुरू हो चुका है. अब मनोरंजन जगत भी अपनी पूरी तैयारी में जुटी है ताकि फिर से एक बार दर्शक उनके चहिते कलाकारों को पर्दे पर देख सके. तो वही लॉकडाउन के दौरान हमारे बॉलीवुड हस्तियों जैसे अमिताभ बच्चन, प्रियंका चोपड़ा, रजनीकांत, रणबीर कपूर, दिलजीत दोसांझ, और आलिया भट्ट, जैसे अन्य लोगों ने साथ मिलकर परिस्थिति को देखते हुए  'फैमिली' नामक एक शार्ट फिल्म बनाई थी, जिसको लोगों ने काफी पसंद किया था, और अब उनके बाद बॉलीवुड अभिनेता करन आनंद (Karan Aanand) ने भी लॉकडाउन के दौरान मौजूदा परिस्थितियों को ध्यान में रखते हुए एक शार्ट फिल्म 'आईना ' (Aaina) बनाई है, जिसका उद्देश्य समाज में जागरूकता फैलाना है.

इस मूवी को सोमवार शाम 6 बजे पिंक पैंथर के यूट्यूब चैनल पर वर्ल्ड प्रीमियर किया गया था, जिसके बाद दर्शकों और प्रसंशको से मिले सकारात्मक रिस्पॉन्स के बारे में फिल्म के अभिनेता करन आनंद ने अपने अनुभव को साझा किया, उन्होंने कहा, ''इस फिल्म की शूटिंग करना वास्तव में चुनौतीपूर्ण था. लेकिन अब जैसे-जैसे दर्शकों से इसे लेकर शानदार प्रतिक्रिया मिल रही है, मैं वास्तव में बहुत खुश हूं. और यूट्यूब के माध्यम से अपनी फिल्म का पहली बार डिजिटल लॉन्च करना बहुत खुशी की बात है. और मैं आगे भी ऐसा करने के लिए उत्सुक हूं. इस तरह मैं सामाजिक समस्याओं के बारे में जागरूकता फैलाना चाहता हूं. मैं हर किसी से अनुरोध करता हूं कि अभी की परिस्थियों को देखते हुए घर पर रहें और सुरक्षित रहें."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि फिल्म 'आईना ' (Aaina) का उद्देश्य दैनिक वेतन भोगी कर्मचारियों और घर की सफाई कर्मचारियों के भुगतान के महत्व को दुनिया के सामने लाने का प्रयाश है. लॉकडाउन के दौरान सबसे खराब स्थिति में चल रहे दैनिक वेतन कर्मचारियों को मनोरंजन जगत भूल चुका है, जबकि इस समय उन लोगो को वित्तीय सहायता की ज्यादा आवश्यकता है. इस फिल्म को पिंक पैंथर प्रोडक्शन के बैनर तले बनाया गया है. इस फिल्म में करन आनंद और प्रीति वर्मा ने मुख्य भूमिका निभाई है. फिल्म 'आईना ' को  बॉबी खान द्वारा निर्देशित तथा शांतनु श्रीवास्तव और करण गुप्ता द्वारा निर्मित किया गया है.