कोरोना काल में बिजनेसमैन बना यह बॉलीवुड एक्टर, मुंबई में खोला रेस्टोरेंट

एक्टर करन आनंद (Karan Anand) ने भी अपने पैशन को अपना प्रोफेशन बना लिया है. करन आनंद ने इस लॉकडाउन में अपना खुद का 'जी हुकुम ' नाम का रेस्टारेंट ओपन किया है जो कि अंधेरी में स्थित है. 

कोरोना काल में बिजनेसमैन बना यह बॉलीवुड एक्टर, मुंबई में खोला रेस्टोरेंट

करन आनंद (Karan Anand) बने बिजनेसमैन

नई दिल्ली:

देश सहित पूरी दुनिया कोविड-19 (Covid-19)  को लेकर काफी परेशान है हर तरफ अफरा-तफरी फैली हुई है. बॉलीवुड इंडस्ट्री सहित कई सारे सेक्टर इससे प्रभावित है लेकिन कुछ  सेलेब्रिटी ऐसे भी हैं जिन्होंने कोरोना वायरस महामारी के कारण लगे लॉक डाउन को काफी पॉजिटिव तरह से लिया है. दिनभर शूटिंग की भाग दौड़ के कारण सेलिब्रिटी अपनी हॉबी अपने पैशन को पूरा नहीं कर पा रहे थे, लेकिन अब उनके पास खुद के लिए पर्याप्त समय है. एक्टर करन आनंद (Karan Anand) ने भी अपने पैशन को अपना प्रोफेशन बना लिया है. करन आनंद ने इस लॉकडाउन में अपना खुद का 'जी हुकुम ' नाम का रेस्टारेंट ओपन किया है जो कि अंधेरी में स्थित है. 

बॉबी देओल की 'आश्रम' के दूसरे पार्ट का टीजर आया सामने, तीव्र और प्रचंड अवतार में दिखे एक्टर- देखें Video

करन आनंद (Karan Anand) ने कोविड-19 (Covid-19) को ध्यान में रखते हुए इसका थीम 'ओपन किचन' रखा है. जहां पर हर तरह की साफ सफाई को मद्देनजर रखते हुए खाना तैयार किया जा रहा है. इसके अलावा अभी चल रही सिचुएशन के कारण सिर्फ टेक अवे की सुविधा दी गई गई है. हम इसे ऑनलाइन भी आर्डर कर सकते हैं. करन आनंद ने अपने रेस्टोरेंट के बारे में बात करते हुए कहा " यकीनन मैं एक एक्टर हूं , जहां मुझे हर तरह के किरदार निभाने का मौका मिलता है. और यह मुझे काफी पसंद भी है. लेकिन मैं हमेशा से ही इसके अलावा कुछ और भी करना चाहता था. लेकिन शूटिंग में बिजी होने के कारण अपने पैशन को मुकाम तक नहीं पंहुचा पा रहा था. लेकिन इस लॉकडाउन को पॉजिटिव लेते हुए मैंने अपना खूबसूरत सा 'जी हुकुम'  नाम का एक रेस्टोरेंट स्टार्ट किया है, जिसमें कोविड-19 को ध्यान में रखते हुए ओपन किचन थीम रखी गई है और साथ ही टेक अवे  की सुविधा दी गई गई है."

Newsbeep

BJP ने बिहार में फ्री कोरोना वैक्सीन देने का किया वादा, तो अनुराग कश्यप ने शेयर किया राजेश खन्ना का सॉन्ग-देखें Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


अभिनेता करन आनंद (Karan Anand) ने ,'गुंडे' , 'किक' , 'कैलेंडर गर्ल्स', 'बेबी' जैसे कई बॉलीवुड फिल्म्स की हैं. असल में उन्हें पहचान फिल्म 'बेबी' में निभाए गए उनके किरदार से मिली. उन्होंने मधुर भंडारकर की फिल्म 'कैलेंडर गर्ल्स' में कैमियो रोल भी किया था. जिसके बाद उन्होंने 'लुप्त ' में प्रमुख किरदार निभाया, जिसे काफी पसंद किया गया. 2019 में आई फिल्म 'रंगीला राजा' में युवराज के किरदार को प्रसंशको का काफी प्यार मिला. और बहुत जल्द लॉकडाउन के खत्म होते ही वे अपनी आने वाली योजनाओं की घोषणा करेंगे. हाल ही में उन्होंने लॉकडाउन पर आधारित फिल्म 'इट्स ओवर' की शूटिंग पूरी की, जो जल्द ही रिलीज होगी.