कार्तिक आर्यन ने जनता कर्फ्यू के दौरान यूं बजाई थाली, बोले- यह जादू है...

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की एक फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है जिसमें वह कोरोनावायरस (Coronavirus) के खिलाफ इस मुहिम में बढ़-चढ़कर हिस्सा लेते नजर आ रहे हैं.

कार्तिक आर्यन ने जनता कर्फ्यू के दौरान यूं बजाई थाली, बोले- यह जादू है...

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की फोटो हुई वायरल

नई दिल्ली:

पीएम नरेंद्र मोदी (PM Modi) की अपील पर जनता कर्फ्यू (Janta Curfew) के दौरान देश भर में पांच पांच मिनट तक लोगों ने जमकर थालियां, तालियां, पतीले और शंख बजाए. बॉलीवुड सितारों ने तो इस बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया है. इस दौरान की फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं. कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की एक फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है जिसमें वह कोरोनावायरस (Coronavirus) के खिलाफ इस मुहिम में बढ़-चढ़कर हिस्सा लेते नजर आ रहे हैं. कार्तिक आर्यन ने कोरोनावायरस (Coronavirus) को लेकर इस मुहिम को अलौकिक और जादू बताया है.

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने जनता कर्फ्यू (Janta Curfew) के दौरान की इस मुहिम पर ट्वीट करते हुए लिखा, 'ताली बजाओ, थाली बजाओ. यह अलौकिक है. यह जादू है. सब एक साथ आओ और ऊर्जा छत फाड़कर बाहर निकल जाए. अब सेल्फलेस हीरोज को सैल्यूट करते हैं. नरेंद्र मोदी सर शुक्रिया, सभी देशवासियों को एक साथ लाने के लिए.' इस तरह उन्होंने कोरोनावायरस को लेकर इस मुहिम पर अपना योगदान दिया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

भारत में कोरोनावायरस (Coronavirus) के मामलों में तेजी से इजाफा हो रहा है. कोरोनावायरस के कुल मामले लगभग 341 पर पहुंच चुके हैं. कोरोनावायरस की वजह से देश में छह मौतें हो चुकी हैं. इस तरह सरकार ने भी एहतियाती कदमों पर जोर देना शुरू कर दिया है.