बॉलीवुड एक्टर किरण कुमार निकले कोरोना पॉजिटिव, बोले- मैं अस्पताल में भर्ती नहीं हुआ क्योंकि...

बॉलीवुड एक्टर किरण कुमार (Kiran Kumar) भी अब कोरोनावायरस (Coronavirus) संक्रमण से ग्रसित हो गए हैं, इस बात का खुलासा एक्टर ने इंटरव्यू में किया है.

बॉलीवुड एक्टर किरण कुमार निकले कोरोना पॉजिटिव, बोले- मैं अस्पताल में भर्ती नहीं हुआ क्योंकि...

बॉलीवुड एक्टर किरण कुमार (Kiran Kumar) को हुआ कोरोना (Coronavirus)

खास बातें

  • बॉलीवुड एक्टर किरण कुमार को हुआ कोरोना
  • अस्पताल में भर्ती नहीं हुए एक्टर
  • इंटरव्यू में कही ये बात
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर किरण कुमार (Kiran Kumar) भी कोरोनावायरस (Covid 19) का शिकार हो गए हैं. बता दें, यह खतरनाक संक्रमण लगातार भारत में बढ़ता जा रहा है. इससे पहले बॉलीवुड में सिंगर कनिका कपूर (Kanika Kapoor) और प्रोड्यूसर करीम मोरानी के परिवार में कोरोनावायरस (Coronavirus) फैल गया था. अब यह संक्रमण एक्टर किरण कुमार को हो गया है. इस बात का खुलासा एक्टर ने एक इंटरव्यू में किया. बता दें, कोरोना को फैलने से रोकने के लिए देश में लॉकडाउन का चौथा चरण चल रहा है. हालांकि, इस चरण में कुछ एहतियात बरतने के साथ ही लोगों को छूट दे दी गई है. 


एक्टर किरण कुमार (Kiran Kumar Interveiw) ने एबीपी न्यूज को दिए इंटरव्यू में बताया कि उन्हें 14 मई को पता चला कि वह कोरोना (Corona) से संक्रमित हैं. एक्टर ने कहा, "मुंबई के एक अस्पताल में मेरा एक छोटा-सा मेडिकल उपचार किया जाना था, जिसके लिए मेरे कई तरह के टेस्ट लिये गए थे. इसी के तहत मेरा कोविड-19 टेस्ट भी लिया गया और 14 मई को मुझे इस बात का पता चला कि मैं कोरोना पॉजिटिव हूं."

किरण कुमार (Kiran Kumar) ने इंटरव्यू में आगे बताया, "मुझमें कोरोनावायरस का किसी भी तरह का कोई लक्षण नहीं था- न सर्दी, न खांसी, न बुखार और न ही किसी तरह का कोई दर्द ही महसूस हुआ. बिना लक्षण के होने‌ के चलते मुझे अस्पताल में भर्ती होने की जरूरत नहीं पड़ी और फिलहाल मैं सेल्फ आइसलेशन में अपने ही दो मंजिला घर में आराम से रह रहा हूं." बता दें, दुनियाभर के देशों के साथ-साथ भारत में भी कोरोनावायरस (Coronavirus) के मामले तेजी से बढ़ते जा रहे हैं. देश में कोरोना (Covid-19) संक्रमितों का कुल आंकड़ा 1.31 लाख के पार पहुंच गया है. स्वास्थ्य मंत्रालय (Health Ministry) की ओर से रविवार को जारी आंकड़ों के मुताबिक, भारत में कोरोनावायरस मरीज़ों की कुल संख्या 1,31,868 हो गई है और जबकि इस वायरस से अब तक 3867 लोगों की मौत हो चुकी है.

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com