Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

बॉलीवुड के इस एक्टर ने जुटा डाले इतने करोड़ रुपए, केरल के बाढ़ पीड़ितों की करेंगे मदद

अभिनेता कुणाल कपूर की क्राउड फंडिंग प्लेटफार्म केटो ने बाढ़ प्रभावित केरल में पुनर्वास कार्यो के लिए 1.2 करोड़ रुपये की धनराशि जुटाई है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बॉलीवुड के इस एक्टर ने जुटा डाले इतने करोड़ रुपए, केरल के बाढ़ पीड़ितों की करेंगे मदद

केरल बाढ़ में मदद करने के लिए पहुंचे आर्मी जवान

खास बातें

  1. केरल बाढ़ पीड़ितों के लिए आगे आया एक्टर
  2. कुणाल कपूर ने जुटाए 1.2 करोड़
  3. बोले, यह बहुत सराहनीय है
नई दिल्ली:

अभिनेता कुणाल कपूर की क्राउड फंडिंग प्लेटफार्म केटो ने बाढ़ प्रभावित केरल में पुनर्वास कार्यो के लिए 1.2 करोड़ रुपये की धनराशि जुटाई है. उनका कहना है कि लोगों ने इस कार्य के लिए आगे आकर जबरदस्त सहयोग किया है. केरल सदी की सबसे भयावह बाढ़ का सामना कर रहा है. इसमें सैकड़ों लोगों की मौत हो गई व हजारों लोग बेघर व विस्थापित हो गए.

कुणाल ने बयान में कहा, "सेना द्वारा किए जा रहे असाधारण काम के अलावा ऐसे कई संगठन और गैर सरकारी संगठन हैं जो लोगों को बचाने और पुनर्वास के लिए अथक रूप से काम कर रहे हैं. हम इन संगठनों को अपना पूरा समर्थन देना चाहते हैं, जिससे कि वे प्रभावी रूप से अपने कार्य को कर सके."
 


Video: आम्रपाली दुबे ने हॉट पैंट पहनकर लगाया वोदका का शॉट, फिर ऐसे झूमकर नाचीं
 
उन्होंने कहा, "यह बहुत सराहनीय है कि बहुत सारे लोग इस कार्य के लिए योगदान और समर्थन करने के लिए आगे आए हैं. हमने 1.2 करोड़ रुपये जुटाए हैं, लेकिन काम अभी सिर्फ शुरू हुआ है. वहां भोजन, चिकित्सा और बुनियादी सामानों की आपूर्ति के लिए तत्काल आवश्यकता है. लोगों से मेरी अपील जितना संभव हो सके योगदान दें."
टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


(इनपुट आईएएनएस से)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... चलती ट्रेन से लटककर स्टंट कर रहा था लड़का, हाथ फिसला और हुआ ऐसा, रेल मंत्री बोले- 'ये बहादुरी नहीं मूर्खता है...' देखें Video

Advertisement