NDTV Khabar

राम मंदिर के सवाल पर इस बॉलीवुड एक्टर ने कहा- उत्सव मनाएं, भगवान श्रीराम अच्छा फैसला देने वाले हैं

बॉलीवुड एक्टर ने राम मंदिर (Ram Mandir) को लेकर यह बयान दिया है, जो सुर्खियों में है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
राम मंदिर के सवाल पर इस बॉलीवुड एक्टर ने कहा- उत्सव मनाएं, भगवान श्रीराम अच्छा फैसला देने वाले हैं

मनोज जोशी (Manoj Joshi) ने राम मंदिर (Ram Mandir) को लेकर दिया बयान

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर मनोज जोशी (Manoj Joshi) राम मंदिर (Ram Mandir) को लेकर एक बयान दिया है, जो सुर्खियों में है. उन्होंने शुक्रवार को यहां कहा कि 'उत्सव मनाइए, भगवान राम अच्छा फैसला देने वाले हैं.' जोशी यहां पत्रकारों से बातचीत के दौरान अयोध्या मसले (Ayodhy Case) पर आने वाले उच्चतम न्यायालय के फैसले का जिक्र कर रहे थे. मूलरूप से गुजरात के रहने वाले मनोज जोशी ने चर्चित टीवी सीरियल 'चाणक्य' में अहम किरदार निभा कर अपनी एक अलग पहचान बनाई है. बांदा में एक निजी कार्यक्रम में शामिल होने के बाद सकीर्ट हाउस में पत्रकारों से बातचीत में उन्होंने कहा, "अयोध्या मामले में उच्चतम न्यायालय में सुनवाई पूरी हो चुकी है। दीवाली आने वाली है, सभी लोग उत्सव मनाइए, भगवान राम अच्छा फैसला देने वाले हैं."

आम्रपाली दुबे के नए सॉन्ग का YouTube पर तहलका, 10 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया Video


एक सवाल के जवाब में मनोज जोशी (Manoj Joshi) ने कहा कि "श्रीराम (Ram Mandir) जन्म भूमि करोड़ों हिंदुओं की आस्था का विषय है. नियति ने जो तय किया है, वही होने वाला है. दीवाली आने वाली है, हर घर में दीया जलाएं, उत्सव मनाएं, भगवान श्रीराम अच्छा फैसला देने वाले हैं." वहीं इससे पहले संघ के सरकार्यवाह भय्याजी जोशी ने राम मंदिर के मुद्दे पर कहा था कि आशा है कि हिंदुओं के पक्ष में ही निर्णय आएगा, 

Viral Video: मनप्रीत टुर के डांस पर फिदा हुए फैन्स, तालियों और सीटियों की आवाज से गूंज उठा हॉल- देखें वीडियो

बता दें कि चालीस दिन की सुनवाई के बाद, सुप्रीम कोर्ट ने बीते बुधवार को राजनीतिक रूप से अति-महत्वपूर्ण 70 वर्ष पुराने मामले में अपना फैसला सुरक्षित रख लिया था. प्रधान न्यायाधीश रंजन गोगोई की अध्यक्षता वाली पांच न्यायाधीशों की पीठ ने 6 अगस्त से मामले में रोजाना सुनवाई शुरू की थी. इससे पहले अदालत द्वारा नियुक्त मध्यस्थता पैनल मामले को सुलझाने में विफल रही थी. पैनल की अध्यक्षता शीर्ष अदालत के पूर्व न्यायाधीश कर रहे थे. बुधवार को अपराह्न् चार बजे, मुस्लिम पक्ष की ओर से पेश राजीव धवन बहस कर रहे थे, प्रधान न्यायाधीश ने सुनवाई को समाप्त कर दिया और घोषणा करते हुए कहा कि अदालत ने अपना फैसला सुरक्षित रख लिया है था. 

VIDEO: Bigg Boss 13 में किसकी होगी Wild Card Entry, तो Kareena Kapoor ने दी Alia Bhatt को क्या सलाह

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement