NDTV Khabar

मॉब लिंचिंग पर फिर बोले नसीरुद्दीन शाह, पीड़ितों को लेकर कही ये बात

बॉलीवुड एक्टर नसीरुद्दीन शाह (Naseeruddin Shah) ने एक बार फिर मॉब लिंचिंग पीड़ितों को अपना पक्ष रखा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
मॉब लिंचिंग पर फिर बोले नसीरुद्दीन शाह, पीड़ितों को लेकर कही ये बात

मॉब लिंचिंग पर नसीरुद्दीन शाह (Naseeruddin Shah) ने कही ये बात

खास बातें

  1. मॉब लिंचिंग पर नसीरुद्दीन शाह ने फिर दिया बयान
  2. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है नसीरुद्दीन का बयान
  3. कहा- मेरी तुलना में आपका दर्द ज्यादा...
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर नसीरुद्दीन शाह (Naseeruddin Shah) अपने बयानों को लेकर कई बार चर्चा में आ चुके हैं. बेबाकी से अपनी बात रखने वाले एक्टर नसीरुद्दीन शाह एक बार फिर सुर्खियों में आ गए हैं. दरअसल, नसीरूद्दीन हाल ही में वे मॉब लिंचिंग में मारे गए लोगों के परिजनों से मिले. रविवार को हुई इस मुलाकात में नसीरुद्दीन शाह (Naseeruddin Shah) ने परिजनों को दिलासा दिया. 'घृणा अपराधों में राज्य की सहभागिता' को लेकर मुंबई के दादर में आयोजित राष्ट्रीय सम्मेलन में नसीरुद्दीन शाह ने कहा, 'पीड़ित और उसके परिजनों को मॉब लिंचिंग में काफी कुछ भुगतना पड़ता है.' दादर इलाके में हुआ ये सम्मेलन 'डेमोक्रेटिक यूथ फेडरेशन ऑफ इंडिया' ने आयोजित किया था. 

सपना चौधरी ने 'बटुआ सा मुंह लेरी पतली कमर' पर दिखाईं ऐसी अदाएं, Video ने उड़ाया गरदा


एक्टर नसीरुद्दीन शाह (Naseeruddin Shah) ने सम्मेलन में कहा, 'मैं पीड़ितों के परिवार से मिलकर गर्व महसूस कर रहा हूं और मैं इनके साहस को सलाम करता हूं. ये अपनी जिंदगी में हम लोगों से ज्यादा परेशानियों का सामना करते हैं. हम अपनी जिंदगी में इसका 2 प्रतिशत भी नहीं झेलते.' नसीरुद्दीन शाह (Naseeruddin Shah) ने कहा कि उनको भी उनके कुछ कमेंट को लेकर काफी आलोचना का सामना करना पड़ा है.

भारत में 2030 में हो जाएगी पीने के पानी की भारी कमी, बॉलीवुड डायरेक्टर PMO से बोले- जागने का...

फिल्म इंडस्ट्री के दिग्गज एक्टर नसीरुद्दीन शाह (Naseeruddin Shah) ने आगे कहा, 'कुछ लोगों ने मुझे गद्दार कहा, कुछ लोगों ने कहा कि मुझे पाकिस्तान चले जाना चाहिए. लेकिन ये ताने मॉब द्वारा मारे गए लोगों की तुलना में कुछ भी नहीं है.' उन्होंने आगे कहा, 'मेरी सहानुभूति और साथ इन लोगों के हमेशा रहेगा.' नसीरुद्दीन शाह ने कुछ समय पहले देश में बढ़ती मॉब लिंचिंग की घटनाओं पर टिप्पणी की थी, जिसे लेकर उनकी काफी आलोचना भी की गई थी. उन्होंने बुलंदशहर में  मॉब लिंचिंग में पुलिसकर्मी की मौत पर टिप्पणी करते हुए कहा था कि पुलिसकर्मी की हत्या से ज्यादा तवज्जो गाय की मौत को दी गई.  उन्होंने कहा था कि वे बच्चों के लिए चिंतित हैं.

टिप्पणियां

(इनपुट: PTI)

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement