1983 क्रिकेट वर्ल्ड कप की जीत से जुड़े इस शख्स से मिलकर इमोशनल हुए पंकज त्रिपाठी, कही ये बात

पीआर मान सिंह (PR Man Singh) 1983 के वर्ल्ड कप में कपिल देव के स्क्वॉड के एक बेहद स्ट्रांग पिलर रहे हैं. इसलिए फिल्म '83' की शूटिंग से पहले अभिनेता पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) ने पीआर मान सिंह से एक खास मुलाकात की.

1983 क्रिकेट वर्ल्ड कप की जीत से जुड़े इस शख्स से मिलकर इमोशनल हुए पंकज त्रिपाठी, कही ये बात

पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) ने पीआर मान सिंह से की मुलाकात

खास बातें

  • पंकज त्रिपाठी ने पीआर मान सिंह से की मुलाकात
  • फिल्म '83' की शूटिंग से पहले पीआर मान सिंह से मिले पंकज त्रिपाठी
  • फोटो सोशल मीडिया पर जमकर हो रही है वायरल
नई दिल्ली:

नेशनल अवॉर्ड विनर एक्टर पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi), बॉलीवुड के कुछ सबसे बड़े नामों के साथ जुड़े होने की वजह से इन दिनों सातवें आसमान पर हैं. फिलहाल वह अपनी अगली फिल्म '83' की शूटिंग के लिए तैयार हैं. इस फिल्म में रणवीर सिंह (Ranveer Singh) लीड रोल में नजर आने वाले हैं. यह फिल्म एक रियल लाइफ स्टोरी है, जो 1983 (1983 Cricket World Cup) में इंडियन टीम के कैप्टन कपिल देव की अगुवाई में क्रिकेट वर्ल्ड कप की ऐतिहासिक जीत पर आधारित है. इस फिल्म की स्टार कास्ट में बड़े-बड़े नाम शामिल हैं. फिल्म में पंकज त्रिपाठी, पीआर मान सिंह (PR Man Singh) के बेहद अहम किरदार में है, जिन्होंने वर्ल्ड कप में एक मैनेजर के तौर पर टीम इंडिया की अगुवाई की थी. पंकज इस तरह के अहम किरदार को निभाने में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते थे, इसलिए वह '83' की शूटिंग से पहले रियल मैनेजर पीआर मान सिंह से मिलने के लिए हैदराबाद पहुंचे.

करीना कपूर की पुरानी फोटो हुई वायरल, इस क्यूट अंदाज में नजर आईं बेबो

पीआर मान सिंह (PR Man Singh) 1983 के वर्ल्ड कप में कपिल देव के स्क्वॉड के एक बेहद स्ट्रांग पिलर रहे हैं. पंकज उनसे ही रियल स्टोरी सुनना चाहते थे. रील और रियल मैनेजर, दोनों ने 83 के वर्ल्ड कप के ट्रिविया, फैक्चुअल स्टोरीज, वर्ल्ड कप के दौरान टीम के स्ट्रगल पर बातचीत की तथा सिंह ने पहले क्रिकेट वर्ल्ड कप (Cricket World Cup) की जीत के सफर को बयां किया और इसे सुनकर पंकज की आंखों में आंसू आ गए. उनके साथ हुई बातचीत ने पंकज को इस कैरेक्टर को तैयार करने में मदद की.

संजय दत्त की बेटी त्रिशला के बॉयफ्रेंड का हुआ निधन, इमोशनल पोस्ट में कही ये बात

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) ने बताया, 'पीआर मान सिंह (PR Man Singh) से मुलाकात का एक्सपीरियंस बेहद अमेजिंग था. क्रिकेट के लिए उनका प्यार और जोश आज भी बरकरार है. वह डिसिप्लिन में रहने वाले व्यक्ति हैं. उन्होंने हैदराबाद के अपने घर में एक बड़ा म्यूजियम बनाया है, जिसमें क्रिकेट की यादगार निशानियां मौजूद हैं. उनकी स्टोरी और लाइफ जर्नी को सुनते हुए मैं एक-दो बार इमोशनल हो गया था. उनका जीवन दूसरों के लिए बेहद इंस्पायरिंग है, साथ ही क्रिकेट के प्रति उनका पैशन और प्यार बिल्कुल अमेजिंग है. मैं उनके फैमिली मेंबर्स से भी मिला और वे सभी पीआर मान सिंह के हर डिसीजन के साथ एक पिलर की तरह खड़े रहे. एक एक्टर के तौर पर, मैं अपनी पूरी ताकत और ईमानदारी के साथ पीआर मान सिंह को पोर्ट्रे करने, उनके स्कूल ऑफ थॉट्स को डिस्प्ले करने तथा क्रिकेट के खेल के प्रति उनकी आईडियोलॉजी एवं फेथ को पर्दे पर दिखाते हुए इस रोल को जस्टिफाई करने की कोशिश कर रहा हूं.'

..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...