NDTV Khabar

बॉलीवुड एक्टर ने अरविंद केजरीवाल का बनाया मजाक, कहा- दिल्ली की ठंड में बहा रहे हैं पसीना...

बॉलीवुड एक्टर परेश रावल (Paresh Rawal) ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) का एक ट्वीट को रिट्वीट करते हुए मजाक उड़ाया है. परेश रावल ने ग्रेटर कैलाश से एमएलए सौरभ भारद्वाज के ट्वीट को रिट्वीट किया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बॉलीवुड एक्टर ने अरविंद केजरीवाल का बनाया मजाक, कहा- दिल्ली की ठंड में बहा रहे हैं पसीना...

परेश रावल (Paresh Rawal) ने अरविंद केजरीवाल का उड़ाया मजाक

खास बातें

  1. एक्टर परेश रावल ने सीएम अरविंद केजरीवाल का उड़ाया मजाक
  2. सौरभ भारद्वाज के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए परेश रावल ने साधा निशाना
  3. कहा- इतनी ठंड में केजरीवाल बहा रहे हैं पसीना
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर और बीजेपी नेता परेश रावल (Paresh Rawal) ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) पर निशाना साधा है. बीजेपी से सांसद रह चुके परेश रावल ने आम आदमी पार्टी के एमएलए सौरभ भारद्वाज (Saurabh Bhardwaj) के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) पर तंज कसा है. दरअसल, दिल्ली के ग्रेटर कैलाश से एमएलए सौरभ भारद्वाज ने ट्विटर पर सीएम अरविंद केजरीवाल की एक तस्वीर शेयर की. जिसमें उन्होंने लिखा, 'सीएम और जो लोग उनके आसपास हैं उनके पसीने को देखिए.'

सीएम केजरीवाल का महिलाओं के लिए मुफ्त मेट्रो-बस सफर का प्रस्ताव तो बॉलीवुड प्रोड्यूसर बोले- स्वाभिमानी महिलाएं कभी भी...


सौरभ भारद्वाज (Saurabh Bhardwaj) के इस ट्वीट को एक्टर परेश रावल (Paresh Rawal) ने अपने ट्विटर हैंडल से रिट्वीट करते हुए लिखा, 'वाह! दिल्ली की ठंड में ऐसा पसीना बहाना! ये तो कोइ मेहनती आदमी ही कर सकता है !!!' बता दें इन दिनों देश का उत्तरी इलाका लगातार गर्मी की मार झेल रहा है. पारा दिन पर दिन बढ़ता जा रहा है. इस भीषण गर्मी से हालात ये हैं कि राजधानी दिल्ली में मौसम विभाग ने रेड अलर्ट तक जारी कर दिया है. इसी पर एक्टर परेश रावल (Paresh Rawal) ने सीएम अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा है.

BJP विधायक ने पहले मारी महिला को लात, फिर बंधवाई राखी तो बॉलीवुड एक्ट्रेस बोलीं- ऐसा ड्रामा...

टिप्पणियां

बता दें एक्टर परेश रावल (Paresh Rawal) बॉलीवुड के साथ-साथ राजनीति में भी अपना सिक्का जमा चुके हैं. परेश रावल ने ओएमजी (OMG), वेलकम (Welcome), हेरा फेरी (Hera Pheri) जैसी फिल्मों में महत्वपूर्ण रोल निभाया है. परेश रावल 2014 से 2019 तक सांसद भी रह चुके हैं. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement